News Nation Logo
Banner

पूर्व सांसद धनंजय के खिलाफ केस, बेटे की शादी में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां

पुणे में पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे का शादी समारोह था, जिसमें एनसीपी (NCP) प्रमुख शरद पवार, बीजेपी (BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शामिल हुए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Feb 2021, 07:00:00 AM
Case registered against former MP Dhananjay Mahadik

पूर्व सांसद धनंजय के खिलाफ केस (Photo Credit: ANI)

highlights

  • शादी में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर पूर्व सांसद के खिलाफ केस.
  • पूर्व सांसद धनंजय के के बेटे की शादी में पवार-फडणवीस भी हुए थे शामिल.
  • महाराष्ट्र में बीते दिनों कोरोना संक्रमण के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

पुणे:

महाराष्ट्र में बीते दिनों कोरोना संक्रमण के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. जिसे लेकर सरकार और प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है. वहीं पूर्व सांसद धनंजय महादिक और दो अन्य के खिलाफ पुणे में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया गया है. दरअसल, 21 फरवरी को पुणे में पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे का शादी समारोह था, जिसमें एनसीपी (NCP) प्रमुख शरद पवार, बीजेपी (BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शामिल हुए थे. शादी समारोह के दौरान काफी भीड़ भी देखी गई. जिसे लेकर पूर्व सांसद धनंजय महादिक और दो अन्य के खिलाफ पुणे में COVID-19 नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : दादर और नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर ने की आत्महत्या

अमरावती में आज से एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाया गया है

बता दें कि राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अमरावती में आज से एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाया गया है तो पुणे में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. पुणे में भी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं. इसके बाद भी शादी समारोह आयोजित किया गया था. महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5,210 नए मामले सामने आए और मुंबई महानगर क्षेत्र में पिछले 24 घंटे में महामारी से किसी की भी मौत नहीं हुई.

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का असर, मुंबई में टैक्सी का किराया 3 रुपये बढ़ा

स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. इससे पहले लगातार तीन दिन तक प्रतिदिन संक्रमण के छह हजार से अधिक मामले सामने आ रहे थे. एक आधिकारिक वक्तव्य के अनुसार, नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल मामले बढ़कर 2106094 हो गए. 

देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 1 करोड़ 10 लाख के पार

बता दें कि देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 1 करोड़ 10 लाख के पार पहुंच गए हैं. देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक करोड़ दस लाख पंद्रह हजार के पार पहुंच गई है, जिसमें से अभी तक एक लाख 56 हजार से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हुई है. देशभर में एक लाख 48 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमितों का इलाज चल जा रहा है.

First Published : 23 Feb 2021, 06:32:26 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.