News Nation Logo
Banner

दादर और नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर ने की आत्महत्या

दादरा नगर हवेली से निर्दलीय लोकसभा सांसद मोहन डेलकर ने की खुदकुशी. डेलकर ने मुंबई के एक होटल में की खुदकुशी. मुंबई के मरीन ड्राइव पर स्तिथ सी ग्रीन होटल से मिला उनका शव. खुदकुशी की वजह अभी साफ नहीं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Feb 2021, 12:00:39 AM
Dadra and Nagar Haveli MP Mohan Delkar by suicide

दादरा और नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर ने की आत्महत्या (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

केंद्र शासित प्रदेश दादर और नगर हवेली के सांसद मोहन एस. डेलकर सोमवार सुबह मुंबई के एक होटल के कमरे में फांसी के फंदे से लटके पाए गए. फिलहाल पुलिस इसे कथित आत्महत्या का मामला मान रही है. एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय नवशक्ति पार्टी के नेता डेलकर की मौत का प्राथमिक कारण, फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह कब और क्यों मुंबई पहुंचे. मरीन ड्राइव पर समुद्र के किनारे स्थित होटल सी ग्रीन साउथ में पुलिस की जांच जारी है, जहां सोमवार सुबह उनका शव बरामद किया गया था. पुलिस पता लगा रही है कि क्या उनके साथ कोई और भी था और सांसद से जुड़ी हर जानकारी जुटाई जा रही है.

मुंबई पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, "मरीन ड्राइव पुलिस टीम मौके पर है. एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया, यह फांसी का मामला है, लेकिन मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा."

58 वर्षीय एक पूर्व कांग्रेसी नेता डेलकर सात बार के लोकसभा सांसद थे, जो 1989 से 2009 तक और फिर 2019 से महाराष्ट्र-गुजरात से सटे केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली का प्रतिनिधित्व करते थे.

 

First Published : 22 Feb 2021, 03:45:17 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.