logo-image

उद्धव गुट को PM मोदी की नकल उतारना पड़ा भारी, सात के खिलाफ केस दर्ज 

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे गुट की दहशरा रैली का भी मखौल उड़ाया. गौरतलब है कि उद्धव गुट की शिवसेना के नाम शिवसेना-उद्धव बालासाहेब ठकारे नाम दिया गया है.

Updated on: 12 Oct 2022, 04:47 PM

highlights

  • पीएम मोदी की नकल करते हुए उनका मजाक उड़ाया
  • एकनाथ शिंदे गुट की दहशरा रैली का भी मखौल उड़ाया
  • सात आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी किया गया

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट के लिए मसीबते कम नहीं हो रही हैं. अब एक मामले में सात नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है. यह मामला दशहरा रैली से जुड़ा हुआ है. ठाकरे गुट के नेताओं ने इस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की नकल उतारकर मजाक उड़ाया था. अब उन पर कई तरह की धाराओं के त​हत मामला दर्ज किया गया है. इन सात आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है. दरअसल यह मामला दशहरा रैली से जुड़ा हुआ है. यहां पर उद्धव ठाकरे गुट के नेताओं ने अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी की नकल करते हुए उनका मजाक उड़ाया.

इसके साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट की दहशरा रैली का भी मखौल उड़ाया. गौरतलब है कि उद्धव गुट की शिवसेना का नाम शिवसेना-उद्धव बालासाहेब ठकारे दिया गया है. दशहरे के दौरान इसने एक रैली का आयोजन किया था. आयोजन के वक्त यहां पर भारी भीड़ एकत्र हुई थी. 

ये भी पढ़ें: केजरीवाल बयान मामले में कुमार विश्वास को पंजाब-हरियाणा HC से राहत, कोर्ट ने रद्द की FIR

आपको बता दें बीते दिनों पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना दो गुट में तब्दील हो गई. दूसरा बागी समूह एकनाथ शिंदे के पाले में चला गया. शिंदे के साथ 39 विधायक और 12 सांसद और दस निर्दलीय हैं.

अब महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है, जब शिवसेना के किसी नेता ने पीएम मोदी की कॉपी की हो. 2021 दिसंबर में भी पार्टी के नेता भास्क जाधव ने पीएम मोदी का मखौल उड़ाया था. विपक्ष की कड़ी आपत्ति के बाद उन्होंने माफी मांगी थी. पीएम मोदी का मजाक संसद सत्र में भी जाधव ने उड़ाया था.  उन्होंने विदेशों में ​जमा काले धन को लेकर पीएम के 2014 के बयान की नकल की थी.