News Nation Logo

केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान- मार्च में महाराष्ट्र में बन जाएगी BJP की सरकार

नारायण राणे ने कहा कि सरकार गिराने और बनाने की बात सीक्रेट होती है. ये मेरे अंदर की बात है. उसको बाहर नहीं निकलना चाहता.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Nov 2021, 11:38:08 PM
Narayan Rane

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान के जयपुर दौरे पर आए केंद्रीय लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने बड़ा बयान दिया है. उद्धव सरकार (Uddhav Government) को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि मार्च में महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बन जाएगी. महाराष्ट्र के माहौल को लेकर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा सरकार नहीं है, इसलिए वहां ऐसा माहौल बना हुआ है, मगर मार्च तक वहां भाजपा की सरकार बन जाएगी. इसके बाद अपेक्षित बदलाव देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : 2001 में राजनाथ सिंह ने रखा था जेवर एयरपोर्ट का प्रस्ताव, जानें क्या है इतिहास

नारायण राणे ने कहा कि सरकार गिराने और बनाने की बात सीक्रेट होती है. ये मेरे अंदर की बात है. उसको बाहर नहीं निकलना चाहता, इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके प्रदेशाध्यक्ष ने ऐसा बयान दिया है, जोकि सही होना चाहिए. राणे ने झालाना स्थित खादी इंडिया का अवलोकन करने के बाद ये बयान दिया है. 

यह भी पढ़ें : बेगम ने इमाम को दी धमकी- दाढ़ी कटा लो नहीं तो ले लूंगी तलाक

जयपुर के झालाना में केंद्रीय मंत्री राणे ने खादी इंडिया का अवलोकन किया. इस दौरान उन्होंने खादी को लेकर जानकारी भी ली. साथ ही उन्होंने खादी इंडिया के शोरूम को बाजार में अच्छे और बेहतरीन शोरूम पर बनाने की बात कही. राणे ने कहा कि जल्द ही खादी इंडिया में ये बदलाव देखने को मिलेगा. उधर, राणे ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद लघु और मध्यम उद्योग प्रगति पर है.

First Published : 25 Nov 2021, 11:34:00 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.