logo-image

Mumbai Accident: मुंबई एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, टैंकर पलटने से लगी आग, चार की मौत

Mumbai Accident: मुंबई- पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे ने हर किसी को दहला दिया. यहां तेल टैंकर के पलटने के बाद उसने आग पकड़ ली. इसकी लपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 13 Jun 2023, 03:44 PM

highlights

  • मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण हादसा
  • इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई
  • तेल टैंकर के अचानक पलटने के बाद आग की लपटों से मचा हड़कंप

नई दिल्ली:

Mumbai Accident: महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को भीषण हादसे से हर तरफ हड़कंप मच गया है. सड़क दुर्घटना का ऐसा नजारा शायद ही लोगों ने पहले देखा होगा. एक्सप्रेस वे पर उस वक्त हर किसी की नजर ठहर गई जब दूर से ही धूं-धूं कर आग की लपटें दिखाई देने लगीं. यही नहीं इस आग से निकला धुआं भी लोगों को डराने के लिए काफी था. मिली जानकारी के मुताबिक एक तेल टैंकर के पलटने के बाद उसने आग पकड़ ली और इस आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. 

यह भी पढ़ें - Cyclone Biparjoy: चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के खतरे के बीच द्वारकाधीश मंदिर में फहराए गए दो ध्वज, ये है बड़ी वजह

बताया जा रहा है कि इस हादसे कम से कम चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि इस हादसे में तीन लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. इस हादसे के बाद पुणे ग्रामीण पुलिस का बयान भी सामने आया है. पुलिस के मुताबिक एक्सप्रेस वे पर फिलहाल एक हिस्से से ही ट्रैफिक की आवाजाही की जा रही है, कुछ काम होने की वजह से दूसरा साइड बंद है. ऐसे में ट्रैफिक में बाधा की वजह से तेल टैंकर अपना संतुलन खो बैठा और पलट गया. 

इसके तुरंत बाद ही टैंकर ने आग भी पकड़ ली. जब तक लोग संभलते या समझ पाते तब तक इस आग की चपेट में चार लोग आ गए जिनकी मौत हो गई. वहीं इस हादसे में तीन लोग घायल हैं जिनका इलाज नजदीका अस्पताल में किया जा रहा है.