News Nation Logo

BREAKING

Banner

संजय राउत को धमकी देने वाले पलाश ने उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख और शरद पवार को भी दी थी धमकी: ATS

आरोपी पलाश बोस ने ये फोन कॉल करते समय खुद को दाऊद इब्राहिम के गिरोह का सदस्य होने का दावा किया था.

Bhasha | Updated on: 12 Sep 2020, 07:12:28 PM
uddhav

उद्धव ठाकरे (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

शिवसेना सांसद संजय राउत को धमकी भरे कॉल करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कोलकाता निवासी एक व्यक्ति ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख और राकांपा प्रमुख शरद पवार के घरों पर भी इसी तरह के कॉल किए थे. एटीएस के अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी पलाश बोस ने ये फोन कॉल करते समय खुद को दाऊद इब्राहिम के गिरोह का सदस्य होने का दावा किया था.

ये भी पढ़ें- सुशांत केस: ‘ड्रग पैडलर’ जैद ने जमानत के लिए उच्च न्यायालय का रूख किया

एक अधिकारी ने बताया कि बोस (49) 15 साल से अधिक समय तक दुबई में रहा था और कुछ साल पहले कोलकाता लौट आया था. उन्होंने बताया, ‘‘उसने ये कॉल एक सिम कार्ड का इस्तेमाल करके किया था, जो उसने दुबई से खरीदा था. बोस ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने ये कॉल करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सिम कार्ड का भी इस्तेमाल किया था.’’ अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बोस का दुबई में कोई संबंध था या नहीं.

ये भी पढ़ें- इटली में अश्वेत युवक की बर्बर पिटाई के बाद मौत, अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रधानमंत्री

कोलकाता पुलिस ने शुक्रवार को कहा था कि मुंबई पुलिस की एक टीम ने आरोपी को उसके टॉलीगंज निवास से राउत को कथित तौर पर धमकी देने के लिए गिरफ्तार किया. बोस ने कथित तौर पर इस महीने की शुरुआत में शिवसेना सांसद को धमकी देने के लिए इंटरनेट कॉलिंग सेवाओं का इस्तेमाल किया था. राउत ने इस संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उस व्यक्ति के आईपी पते को ट्रैक किया और उन्हें उसके कोलकाता में होने का पता चला. आरोपी का 14 सितंबर तक ट्रांजिट रिमांड पर रखा गया है.

First Published : 12 Sep 2020, 07:12:28 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो