News Nation Logo
Banner

अरबाज और सोहेल खान 7 दिनों के लिए क्वारंटीन, एक हफ्ते बाद होगा कोविड टेस्ट

सोमवार को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ FIR दर्ज की गई. जिसके बाद बीएमसी और पुलिस ने तीनों को मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटीन कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 05 Jan 2021, 11:01:58 AM
arbaaz sohail

अरबाज और सोहेल की फाइल फोटो (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान उनके बेटे निर्वाण खान के खिलाफ कोरोना वायरस से जुड़ी झूठी जानकारी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. सोमवार को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ FIR दर्ज की गई. जिसके बाद बीएमसी और पुलिस ने तीनों को मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटीन कर दिया है. 7 दिनों तक क्वारंटीन में रहने के बाद तीनों के कोविड टेस्ट किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- मुंबई पुलिस ने जब्त किया गुटखा, पान-मसालों की कीमत जान दंग रह जाएंगे आप

बीएमसी इनके संपर्क में आए लोगों का पता लगा रही है. हाल ही में दोनों भाई सलमान खान के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. जिस दौरान वे कई लोगों के संपर्क में आए होंगे, लिहाजा इनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाना बहुत जरूरी है. दोनों भाइयों पर झूठी अंडरटेकिंग देने का आरोप है. 25 दिसंबर को अरबाज और सोहेल UAE से लौटे थे. नियमों के अनुसार उन्हें 7 दिनों तक क्वारंटीन होना था लेकिन वे अपने घर चले गए थे.

ये भी पढ़ें- नई संसद का रास्ता साफ, सुप्रीम कोर्ट ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को सही ठहराया

सोहेल का बेटा निर्वाण भी 30 दिसंबर को UAE से लौटा था. कोरोना के नए स्ट्रेन के खतरे को देखते हुए बीएमसी ने सख्त नियम बनाए थे. जिसके तहत ब्रिटेन, मध्य पूर्व और किसी भी यूरोपीय देशों से आने वाले यात्रियों को 7 दिनों तक क्वारंटीन होना अनिवार्य है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कल ट्वीट कर जानकारी दी थी कि महाराष्ट्र में UK से आए 8 यात्रियों में नई स्ट्रेन वाले कोरोना के लक्षण मिले हैं. जिनमें 5 मुंबई से हैं और बाकी पुणे, ठाणे और मीरा रोड इलाके से हैं.

First Published : 05 Jan 2021, 11:01:58 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.