News Nation Logo
Banner

एकनाथ खडसे के बाद एक बार फिर पंकजा मुंडे के भी बीजेपी छोड़ने की अटकलें

भारतीय जनता पार्टी के नेता रहे एकनाथ खडसे हाल ही में शरद पवार की अगुवाई वाली एनसीपी में शामिल हो गए. पंकजा मुंडे ने हाल में शरद पवार की तारीफ भी की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 31 Oct 2020, 02:13:20 PM
Pankaja Munde

पंकजा मुंडे (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र बीजेपी में इन दिनों एक के बाद बुरी खबर सामने आ रही हैं. एकनाथ खडसे के इस्तीफा देने के बाद अब एक और बड़े चेहरे के बीजेपी छोड़ने की अटकलें सामने आ रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की पूर्व अध्यक्ष और दिवंगत बीजेपी गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) पार्टी का साथ छोड़ सकती हैं. इससे पहले एकनाथ खडसे अपने समर्थकों के साथ नेश्नलिस्ट कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे.  

यह भी पढ़ेंः गुपचुप तरीके से लोगों को चीन दे रहा कोरोना वैक्सीन, बताने पर दी कार्रवाई की चेतावनी

हाल में की थी उद्धव ठाकरे और शरद पवार की तारीफ 
बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने हाल ही में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार प्रशंसा की थी. इसके बाद से ही अटकलें तेज हो गई थीं कि वह बीजेपी का साथ छोड़ सकती हैं. सूत्रों का कहना है कि उन्हें शिवसेना की तरफ से प्रस्ताव मिला है और पंकजा ने पार्टी में शामिल होने के लिए शिवसेना के प्रस्ताव को स्पष्ट रूप से खारिज नहीं किया है.

यह भी पढ़ेंः 1 नवंबर से बदल जाएंगे ये नियम, आपकी जेब पर होगा सीधा असर

शरद पवार की तारीफ की
पंकजा ने यह भी कहा कि वह गन्ना श्रमिकों की समस्याओं को लेकर शरद पवार से मिलेंगी और आशा जताई कि उन्हें मदद मिलेगी. बाद में उन्होंने पवार की प्रशंसा में ट्वीट किया: '  वाह ... महामारी के दौरान भी आप इतने सारे दौरे कर रहे हैं, आपकी कार्यशैली अनुकरणीय है.'

First Published : 31 Oct 2020, 02:13:20 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो