News Nation Logo

मुंबई में 4 मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिरा, कई लोगों के दबे होने की आशंका

मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश के बीच एक 4 मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढह गया है. इस घटना में कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Aug 2020, 03:46:59 PM
Mumbai building

मुंबई: 4 मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिरा, कई लोगों के दबे होने की आशंका (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश के बीच एक 4 मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढह गया है. इस घटना में कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मुंबई के दादर इलाके में साईं भक्त मार्ग पर 4 मंजिला इमारत के दूसरी मंजिल का एक हिस्सा गिर गया. सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मी और मुंबई पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए हैं. राहत और बचाव काम जारी है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में सियासी संग्राम, BSP विधायकों के कांग्रेस में विलय पर HC ने सुनाया यह फैसला

बता दें कि मुंबई और पड़ोसी इलाकों में बुधवार से जारी भारी बारिश में आज कुछ कमी आने के बाद कई इलाकों में जलभराव कम हुआ और यातायात सेवा बहाल की गई. दक्षिणी मुंबई के कुछ क्षेत्रों में बुधवार को रिकॉर्ड बारिश हुई थी और वहां अब भी जलभराव जैसी स्थिति है. दक्षिणी मुंबई की कोलाबा वेधशाला ने पिछले 24 घंटे में बृहस्पतिवार सुबह पांच बजकर 30 मिनट तक 330 मिमी बारिश दर्ज की। वहीं पश्चिमी उपनगर सांताक्रूज मौसम स्टेशन ने इस दौरान 146 मिमी बारिश दर्ज की. उन्होंने ट्वीट किया कि रात से बारिश में कमी आई है, लेकिन कोलाबा अगस्त में बारिश के नए रिकॉर्ड बना रहा है.

यह भी पढ़ें: बाबरी मस्जिद पर ट्वीट कर फंसे ओवैसी, दिल्ली में शिकायत दर्ज

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बताया कि दक्षिणी मुंबई के कुछ इलाकों में अब भी जलभराव की स्थिति है, जबकि शहर और उपनगर के अन्य हिस्सों में जलभराव कम हुआ है. बीएमसी की ओर से दी गई सुबह आठ बजे तक की जानकारी के अनुसार वडाला की बीपीटी कालोनी, मध्य मुंबई के नायर अस्पताल, दक्षिणी मुंबई की महर्षि कार्वे रोड और सक्कर पंचायत में अब भी पानी भरा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 03:02:10 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.