News Nation Logo

मुंबई के सेंट जोसेफ बोर्डिंग स्कूल में 22 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित

मुंबई (Mumbai) के अग्रीपाड़ा (Agripada) इलाके के एक स्कूल में 22 बच्चे को कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 26 Aug 2021, 11:05:04 PM
corona infected

corona infected (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • अग्रीपाड़ा के सेंट जोसेफ बोर्डिंग स्कूल में कोरोना विस्फोट 
  • 22 बच्चे पाए गए कोरोना संक्रमित  कांग्रेस
  • BMC ने किया स्कूल को सील 

नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai) के अग्रीपाड़ा (Agripada) इलाके के एक स्कूल में 22 बच्चे को कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अग्रीपाड़ा इलाके स्थित सेंट जोसेफ बोर्डिंग स्कूल (St. Joseph's Boarding School) में अब तक 95 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया जिनमें 22 विद्यार्थियों को कोरोना वायरस संक्रमित (corona virus infected) पाए जाने की पुष्टि हुई है. बहरहाल बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने अग्रीपाड़ा के सेंट जोसेफ बोर्डिंग स्कूल को सील कर दिया है. कोरोना संक्रमित पाए गए बच्चे की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें: पीएम इमरान खान ने बताया- तालिबानियों से क्यों नहीं लड़ी अफगानिस्तान फौज?


महाराष्ट्र के अलावा केरल में भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रतिदिन केरल से आ रही कोरोना संक्रमितों के आंकड़े ने देश भर की चिंता बढ़ा दी है. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने एक बयान जारी कर बताया कि 1,66,397 नमूनों की जांच की गई जिसमें गुरुवार को केरल में 30,007 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक केरल में कोराना संक्रमितों का पॉजिटिविटी रेट 18.03 प्रतिशत दर्ज किया गया है. जो कि एक अन्य मायने में बहुत अधिक है. केरल के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी एक बयान में हालिया स्थिति को लेकर बताया गया कि प्रदेश में 18,997 लोग संक्रमण से ठीक हुए हैं. इसके प्रदेश में कुल कुल सक्रिय मामले की संख्या 1,81,209 बताया गया है. 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान: काबुल एयरपोर्ट के बाहर बड़ा धमाका, 40 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

महाराष्ट्र, केरल के अलावा जम्मू-कश्मीर से भी गुरुवार को 101 लोगों की कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर है. मीडिया रिपोर्टचस के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों के दौरान कुल कोरोना संक्रमितों में से 119 लोग ठीक हुए हैं. हालांकि जम्मू-कश्मीर में इस अवधि के दौरान कोरोना से किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या ठीक है. विभाग की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में इस अवधि में ब्लैक फंगस से जुड़े कोई नया मामला सामने नहीं आया है.  

First Published : 26 Aug 2021, 06:34:44 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.