logo-image

भोपाल में महिला का बाथरुम में मिला शव, पति लापता

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक घर के बाथरुम में महिला का शव मिला है. तीन दिन पहले उसकी हत्या किए जाने की आशंका है. घटना के बाद से ही महिला का पति लापता है. आशंका है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या की होगी. पुलिस जांच कर रही है.

Updated on: 30 Jun 2021, 01:12 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक घर के बाथरुम में महिला का शव मिला है. तीन दिन पहले उसकी हत्या किए जाने की आशंका है. घटना के बाद से ही महिला का पति लापता है. आशंका है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या की होगी. पुलिस जांच कर रही है . मिली जानकारी के अनुसार, अयोध्या नगर के गणपति होम्स में एक मकान से पडोसियों को बदबू आई. इसकी शिकायत पुलिस से की गई. जिस मकान से बदबू आ रही थी उसमें प्रशांत पटेल अपनी पत्नी राखी पटेल और बेटा-बेटी के साथ रहता था. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मकान का ताला तोड़ा तेा एक महिला का शव बाथरुम में मिला. मृतक की पहचान राखी के तौर पर हुई और शव तीन दिन पुराना है .

और पढ़ें: नाबालिग साली की इस अदा से नाराज हुआ जीजा, सोते समय चेहरे पर डाला तेजाब

पड़ोसियों ने पुलिस का बताया है कि प्रशांत और राखी के बीच तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था, उसके बाद से ही मकान में ताला लगा हुआ है. प्रशांत बेटा और बेटी को लेकर गैरतगंज गया और बच्चों को दादा-दादी के घर छोड़कर चला गया. उसका अब फोन भी बंद है. पुलिस प्रशांत की तलाश में लगी है. प्रशांत और राखी ने 12 साल पहले प्रेम विवाह किया था.