logo-image

नाबालिग साली की इस अदा से नाराज हुआ जीजा, सोते समय चेहरे पर डाला तेजाब

4 जून को गाजियाबाद के कृष्णा एंक्लेव मोरटी में रहने वाली एक किशोरी पर किसी ने तेजाब फेंक दिया था. उस समय किशोरी अपने परिजनो के साथ घर में सो रही थी. किशोरी के पिता ने संदेह के आधार पर अपने दामाद के खिलाफ इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है.

Updated on: 28 Jun 2021, 06:19 PM

नयी दिल्ली:

क्राइम सिटी के नाम से पहचना रखने वाले गाजियाबाद से फिर एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. जहां एक नाबालिग पर उसके सगे जीजा ने तेजाब फेंक कर उसका चेहरा जला दिया है. बीते 4 जून को गाजियाबाद के कृष्णा एंक्लेव मोरटी में रहने वाली एक किशोरी के चेहरे पर उसके जीजा ने तेजाब फेंक दिया था. उस समय किशोरी अपने परिजनो के साथ घर में सो रही थी. किशोरी के पिता ने संदेह के आधार पर अपने दामाद लखन यादव के खिलाफ इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है. शिकायत के बाद गाजियाबाद पुलिस आरोपी की धरपकड़ में तेजी से जुट गई है और सोमवार को पुलिस को सफलता भी मिल गई. 

पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर उसे जेल में डाल दिया है. गाजियाबाद के नंदग्राम कोतवाली के प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने जब मीडिया से इस केस के बारे में बात चीत की तब उन्होंने बताया कि आरोपी ने छः साल पहले पीड़िता की बड़ी बहन के साथ लव मैरिज की थी, लेकिन शादी के बाद दोनों में नहीं बन रही थी आरोपी आए दिन पत्नी के साथ झगड़े किया करता था. दरअसल आरोपी की बुरी नजरें उसकी साली पर थीं. पूछताछ में उसने बताया कि उसे उसकी साली का किसी और के साथ बातचीत करना पसंद नहीं था.  

पीड़िता ने छेड़छाड़ के बाद लगाई थी फटकार
पुलिस ने ये भी बताया कि पत्नी के साथ रूखे व्यवहार के चलते आरोपी पत्नी से दूर हो रहा था और अपनी साली पर बुरी नजर रखने लगा था. वो लगातार ऐसे मौके की तलाश में लगा रहता था कि कब वो साली को अकेले पा जाए. संयोग से उसे एक दिन ऐसा मौका भी मिल गया और वो अपनी साली के साथ छेड़छाड़ करने लगा. पीड़िता ने आरोपी जीजा की इस हरकत पर उसे जमकर फटकार लगाई थी और उसे नजरअंदाज करने लगी थी.