logo-image

दिग्‍विजय सिंह का नाम लिए बिना कैलाश विजयवर्गीय बोले- चूहे को चिंदी मिल जाती है तो वो बजाजखाना खोल लेता है

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल ऑडियो पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, यह पूरी तरीके से मैन्युफैक्चर है. हमारी पार्टी में ऊपर से पूछकर काम किया जाता है

Updated on: 11 Jun 2020, 05:39 PM

इंदौर:

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvergiya) ने कहा, कोरोना भी रहेगा और हमें भी रहना है. इसलिए बीजेपी ने जागरूकता अभियान शुरू किया है. उन्‍होंने कहा कि इंदौर की जनता ने जिस तरीके से सेवा की है, उसी से कोरोना वायरस कंट्रोल हुआ. मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल ऑडियो पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, यह पूरी तरीके से मैन्युफैक्चर है. हमारी पार्टी में ऊपर से पूछकर काम किया जाता है. उन्‍होंने दिग्‍विजय सिंह का नाम लिए बिना कहा, कांग्रेस के एक नेता हैं, जिनके बारे में यह कहावत बिल्‍कुल फिट बैठती है कि चूहे को चिंदी मिल जाती है तो वो बजाजखाना खोल लेता है.

यह भी पढ़ें: राज्‍यसभा सीटों के लिए हर जगह विधायकों में तोड़फोड़ मचा रही है बीजेपी, कांग्रेस का बड़ा आरोप

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvergiya) ने कहा, मैं दावे से बोलता हूं कि उपचुनाव में बीजेपी 24 सीट जीतेगी, क्‍योंकि कमलनाथ जी ने सभी को धोखा देकर 14 महीने की सरकार चलाई है. कांग्रेस के सुप्रीम कोर्ट जाने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय बोले, कांग्रेस के लोग फ्री हैं. किसी का भी समय बर्बाद कर सकते हैं. उन्‍होंने यह भी कहा कि राजस्थान कांग्रेस में नेतृत्‍व के प्रति विश्‍वास नहीं है. राहुल गांधी की बयानबाजी से लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को हाईकोर्ट ने दी गिरफ्तारी से राहत

कांग्रेस यदि अपने पार्टी के विधायक नहीं संभाल सकती तो यह गलती किसकी है. जो विधायक हमारे साथ आए हैं, वो अमूल का दूध तो पीते नहीं थे. दिग्विजय सिंह के अयोग्य उम्मीदवारों को लेकर दिए बयान पर विजयवर्गीय ने कहा, यह बात वो संसद में जाकर बोलें तो ठीक रहेगा.