logo-image

मध्य प्रदेश के 12 बदमाशों के साथ विकास दुबे का कनेक्शन ! हाई अलर्ट पर पुलिस

. इस बीच गैंगस्टर विकास दुबे का कनेक्शन मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) से भी निकला है. मध्य प्रदेश पुलिस को 15 बदमाशों पर शक है.

Updated on: 08 Jul 2020, 07:41 PM

नई दिल्ली :

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को यूपी पुलिस तलाश कर रही है. यूपी समेत कई जगहों पर विकास दुबे को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. इस बीच गैंगस्टर विकास दुबे का कनेक्शन मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) से भी निकला है. मध्य प्रदेश पुलिस को 15 बदमाशों पर शक है.

बताया जा रहा है कि जिन बदमाशों पर मध्य प्रदेश की पुलिस शक कर रही है वो यूपी के जेल में बंद थे. इनका संबंध ग्वालियर और चंबल से हैं. मध्य प्रदेश पुलिस ने इसकी जानकारी यूपी एसटीएफ को दी है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश पुलिस हाई अलर्ट पर आ गई है. इन बदमाशों का कनेक्शन विकास दुबे के साथ तलाश रही है.

इसे भी पढ़ें:हत्याकांड के दो दिन बाद तक शिवली में छुपा था विकास, एक और साथी गिरफ्तार

वहीं विकास दुबे को पकड़ने के लिए गौतमबुद्ध नगर समेत दिल्ली-एनसीआर में तलाशी अभियान चलाई जा रही है. माना जा रहा है कि वह सूरजपुर कोर्ट या दिल्ली की किसी अदालत में सरेंडर कर सकता है. ऐसे में ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर जिला कोर्ट में आने वाले लोगों का मास्क हटवा कर जांच की जा रही है.

और पढ़ें: विकास दुबे के करीब पहुंची UP पुलिस, 24 घंटे में आ सकता है बड़ा रिजल्ट; जानें कैसे

इसके साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल को कोर्ट परिसर में तैनात किया गया है और कोर्ट के सभी गेट पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इधर नोएडा की फिल्म सिटी में भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.