News Nation Logo
Banner

शहडोल में ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, नीचे सो रहे 3 लोगों की मौत

शहडोल में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-43 पर जिले से अनूपपुर के बीच ग्राम बटुरा के समीप शनिवार तड़के एक खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे ट्राली के नीचे सो रहे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Bhasha | Updated on: 13 Dec 2020, 07:33:45 AM
road accident in Shahdol

ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, नीचे सो रहे 3 लोगों की मौत (Photo Credit: न्यूज नेशन )

शहडोल:

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-43 पर जिले से अनूपपुर के बीच ग्राम बटुरा के समीप शनिवार तड़के एक खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे ट्राली के नीचे सो रहे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अमलाई पुलिस थाने के उप निरीक्षक विकास सिंह ने शनिवार को बताया कि मृतकों की पहचान सिंदली गांव के रहने वाले जीवनदास मेहरा (22), भरोसा पलीहा (45) तथा मुकेश पाव (25) के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें : हमीदिया अस्पताल में बिजली जाने से नहीं हुई कोरोना के 3 मरीजों की मौत

बताया जा रहा है कि तीनों बीती रात को गांव से ट्रैक्टर-ट्राली में लकड़ी भरकर ओरियंट पेपर मिल्स, अमलाई जा रहे थे. सिंह ने बताया कि ग्राम बटुरा के समीप उनके ट्रैक्टर में खराबी आ गई. इसके चलते उन्होंने इसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया और ट्राली के नीचे सो गए. शनिवार तड़के लगभग साढ़े तीन बजे एक ट्रक ने खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों लकड़ी में दब गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, कहा- बंगाल बनेगा हिंदू राज्य

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों युवकों को ट्राली के नीचे से निकाला. एसआई ने बताया कि हादसे में ट्रक भी क्षतिग्रस्त हुआ है. हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस अज्ञात के खिलाफ धारा 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. 

First Published : 13 Dec 2020, 07:30:23 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.