logo-image

भिंड में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और डंपर की टक्कर में 7 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के भिंड में एक भीषण हादसा हुआ है. यहां एक बस और डंपर के बीच हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 13 लोग घायल हुए हैं. ये हादसा भिंड के गोहाड स्क्वायर पर हुआ है. हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

Updated on: 01 Oct 2021, 09:51 AM

भिंड:

मध्य प्रदेश के भिंड में एक भीषण हादसा हुआ है. यहां एक बस और डंपर के बीच हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 13 लोग घायल हुए हैं. ये हादसा भिंड के गोहाड स्क्वायर पर हुआ है. हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया बाद में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृतक घोषित कर दिया. पुलिस द्वारा सभी मृतकों की पहचान की जा रही है. कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया बाद में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृतक घोषित कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक भिंड ग्वालियर हाईवे 719 वर्ष बड़ा हादसा यात्री बस और कंटेनर में हुई भिड़ंत में छह पुरुष और एक महिला की मौत हो गई. घटना गोहद चौराहा थाना अंतर्गत डांग बिरखडी के पास की बताई जा रही है. बस ग्वालियर से उत्तर प्रदेश के बरेली जा रही थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया बाद में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृतक घोषित कर दिया. पुलिस द्वारा सभी मृतकों की पहचान की जा रही है.