logo-image
लोकसभा चुनाव

Tomato Price Hike :पति ने सब्जी में डाला टमाटर तो गुस्से में पत्नी ने छोड़ा घर, पुलिस तक पहुंची बात तो...

Tomato Price Hike: देश में टमाटर अब तरह-तरह के रंग दिखा रहा है...अब तक महंगाई की वजह से लोगों का जायका बिगाड़ने वाला टमाटर अब घरों में झगड़े भी करा रहा है...टमाटर को लेकर पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े ने काफी हंगामा करा दिया

Updated on: 13 Jul 2023, 08:48 AM

highlights

  • मध्य प्रदेश के शहडोल से चौंकाने देने वाले मामला सामने आया है
  • यहां टमाटर ने पति-पत्नी के बीच बड़ा विवाद करा दिया
  • विवाद के चलते पत्नी अपने बच्चे के साथ पति को छोड़कर चली गई

New Delhi:

Tomato Price Hike: देश में टमाटर की तेजी के साथ बढ़ती कीमत के बीच मध्य प्रदेश के शहडोल से चौंकाने देने वाले मामला सामने आया है. यहां टमाटर पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह बन गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी गुस्से में पति को छोड़ कर अपनी बहन के घर चली गई. पीड़ित पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस अब पीड़ित की शिकायत पर दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रही है. 

यह खबर भी पढ़ें- Yamuna Water Level:  दिल्ली में बाढ़ का खतरा बढ़ा, खतरे के निशान को पीछे छोड़ 208.46 मीटर तक पहुंचा यमुना का पानी

ऐसे हुआ दोनों के बीच विवाद

संजीव वर्मन शहडोल में एक छोटा से ढाबा और टिफिन सेंटर चलाते हैं और आसपास के इलाकों में टिफिन सप्लाई करने का काम करते हैं. हुआ यूं कि संजीव ने खाना बनाते समय सब्जी में टमाटर डाल दिए. पत्नी आरती को जब इस बात की जानकारी लगी तो वह आगबबूला हो गई, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद खड़ा हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी अपने पति को छोड़कर अपनी बेटी के साथ बहन के यहां चली गई. हालांकि पति ने अपनी गलती मानते हुए पत्नी के मनाने का खूब प्रयास किया और भविष्य में टमाटर का इस्तेमाल न करने की कसम भी खाई, लेकिन वह नहीं मानी.  

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today: नोएडा-गाजियाबाद समेत इन शहरों में बदले ईंधन के दाम, चेक करें रेट

पुलिस कर रही सुलह कराने का प्रयास

पत्नी के घर छोड़कर जाने के बाद शख्स पुलिस के पास पहुंचा और पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच के क्रम में संजीव से पत्नी का मोबाइल नंबर मांगा और उससे संपर्क किया. इस दौरान संजीव की पत्नी आरती ने पुलिस को बताया कि वह अपने बहन के घर उमरिया में है. पुलिस ने फोन पर दोनों पति-पत्नी की बात भी कराई और दोनों से सुलह करने को कहा. हालांकि संजीव के पत्नी ने अपने पति पर मारपीट करने और शराब पीकर बवाल करने जैसे आरोप भी लगाए हैं.  लेकिन संजीव ने विवाद की असली वजह टमाटर ही बताई है.