logo-image

Political Crime: चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच और साथियों ने तीन को उतारा मौत के घाट

3 killed in political rivalry in Bhind : मध्य प्रदेश के भिंड में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. ये हत्या राजनीतिक रंजिश के चलते हुई. इन हत्याओं का आरोप पूर्व सरपंच और उसके साथियों पर है, जो वारदात के बाद से फरार हैं. घटना के बाद से इलाके में...

Updated on: 16 Jan 2023, 12:05 AM

highlights

  • मध्य प्रदेश में खूनी राजनीति
  • भिंड में तीन लोगों की हत्या
  • पूर्व सरपंच और साथियों पर आरोप

भिंड:

3 killed in political rivalry in Bhind : मध्य प्रदेश के भिंड में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. ये हत्या राजनीतिक रंजिश के चलते हुई. इन हत्याओं का आरोप पूर्व सरपंच और उसके साथियों पर है, जो वारदात के बाद से फरार हैं. घटना के बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया है, जिसके बाद से इलाके में पुलिस की व्यवस्था बढ़ा दी गई है. जानकारी के मुताबिक, पचेरा गांव में दिनदहाड़े ये वारदात हुई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भी तोड़फोड़ की है.

रविवार को दोपहर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

पुलिस ने जानकारी दी है कि ये मामला रविवार दोपहर करीब 12 बजे की है. जहां चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. ये विवाद इतना बढ़ गया कि पूर्व सरपंच और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में हाकिम (55 साल), पिंकू (35) और गोलू (24) की मौत हो गई. तीनों लोगों पर इतनी गोलियां चलाई गई कि तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि ये विवाद पंचायत चुनाव के समय का है. 

ये भी पढ़ें : Nepal Plane Crash Video: नेपाल विमान हादसे का Live Video Viral, युवक ने किया था फेसबुक लाइव

पंचायत चुनाव के समय से ही सुलग रही थी चिन्गारी

स्थानीय लोगों का कहना है कि पूर्व सरपंच बंटी उर्फ निशांत त्यागी और उसके विरोधियों की पंचायत चुनाव में तनातनी हो गई थी. चूंकि ये सीट आरक्षित हो गई थी. ऐसे में बंटी के समर्थन से खड़ा हुआ प्रत्याशी चुनाव हार गया. जिसके बाद ये दुश्मनी तेजी से बढ़ने लगी. इस बात को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा था, इस वजह से बंटी उर्फ निशांत त्यागी और उसके समर्थनों ने तीनों पर गोली बारी कर दी. घटना के समय तीनों लोग अपने खेतों की तरफ जा रहे थे, लेकिन हमले के बाद तीनों ने दम तोड़ दिया. इस हत्याकांड के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.