logo-image

2 हजार किलोमीटर बाइक चलाकर ड्यूटी ज्वाइन करने पहुंचा जवान

खरगोन जिले के बडवाह में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल आरटीसी में उप निरीक्षक के पद पर पदस्थ ए.ए.कमिलास अपने कैंप पर लौटे. लेकिन उनके लौटने का तरीका चर्चा का विषय बना है.

Updated on: 11 Jun 2020, 05:12 PM

खरगोन:

खरगोन जिले के बडवाह में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल आरटीसी में उप निरीक्षक के पद पर पदस्थ ए.ए.कमिलास अपने कैंप पर लौटे. लेकिन उनके लौटने का तरीका चर्चा का विषय बना है. वह अपनी बाइक से 4 दिवस में 2 हजार किलोमीटर का सफर कर तमिलनाडु से बड़वाह ड्यूटी पर लोटे. जवान की अपने कर्तव्य के प्रति जिम्मेदारी देखकर वरिष्ठ अधिकारियों ने भी जवान की सराहना की है.

यह भी पढ़ें- निजी अस्पतालों में अधिक शुल्क मामले पर अदालत ने अधिकारियों को प्रतिवेदन देने को कहा

जवान को कैंप पर वापस आने के लिए कहा गया. जिसके बाद तुरंत उन्होंने यह निर्णय लिया और 6 जून को सुबह 5:00 बजे अपने घर तमिलनाडु से निकल पड़े और लगभग 2000 किलोमीटर की दूरी अपनी बाइक से चार दिन में तय की. 9 जून को उन्होंने अपनी ड्यूटी पर रिपोर्ट किया.

यह भी पढ़ें- पहले खरबूजे के साथ की कसरत और फिर उसे खा गए मिलिंद सोमन, देखें Video

वहीं वरिष्ठ अधिकारी ने एक जवान का सम्मान कर कहा कि जवान अपने कर्तव्य एवं देश के लिए अपनी ड्यूटी जिम्मेदारी से निभाता है. जवान ने अपने परिवार को इस मुसीबत में छोड़ कर अपने कर्तव्य के लिए निकल पड़ा और समय पर आकर अपने कर्तव्य को ज्वाइन किया. यह हमारे देश के लिए और हम सभी भारतवासियों के लिए बड़े ही गर्व की बात है.