News Nation Logo

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में कर्मचारियों की अचानक बिगड़ी तबीयत, मचा हड़कंप

वहीं कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि उन्हें खराब पीपीई किट दी गई हैं, जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ी. कर्मचारियों का आरोप है कि खराब प्लास्टिक की किट पहनने को दी गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 May 2020, 03:14:17 PM
Bhopal Hospital

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में कर्मचारियों की बिगड़ी तबीयत, मचा हड़कंप (Photo Credit: News State)

भोपाल:  

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़े अस्पतालों में से एक भोपाल के हमीदिया अस्पताल में अचानक से कर्मचारियों की तबीयत खराब हो गई. शिफ्ट में काम के दौरान स्टाफ का अचानक से स्वास्थ्य बिगड़ने लगा. स्टाफ की तबीयत खराब होने के तुरंत बाद सभी को इलाज दिया गया. बता दें कि हमीदिया अस्पताल में भी कोरोना वायरस के मरीजों की इलाज जारी है. ऐसे में स्टाफ की तबीयत बिगड़ने से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें: लापता के पोस्टरों छपने के बाद कल छिंदवाड़ा जाएंगे कमलनाथ और नकुलनाथ

वहीं कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि उन्हें खराब पीपीई किट दी गई हैं, जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ी. कर्मचारियों का आरोप है कि खराब प्लास्टिक की किट पहनने को दी गई हैं. हालांकि इलाज के बाद में सभी कर्मचारियों को दूसरी पीपीई किट भी उपलब्ध करवा दी गई हैं.

मध्य प्रदेश के राजभवन में कोरोना की दस्तक!

उधर, मध्य प्रदेश के राजभवन में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. राजभवन के एक कर्मचारी के बेटे की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि कर्मचारी का अभी सैंपल नहीं लिया गया है. कर्मचारी का बेटी इस घातक वायरस से कैसे संक्रमित हुआ, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में खाद की जमाखोरी और कालाबाजारी पड़ेगी भारी, लगेगा रासुका

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है. अभी तक राज्य में इस घातक वायरस से 6665 लोग संक्रमित हो चुके हैं. जिनमें से 290 मरीजों की मौत भी हो चुकी है. अभी 6665 में से 2967 एक्टिव केस हैं. हालांकि राहत वाली बात यह है कि राज्य में अब तक 3408 मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 25 May 2020, 02:42:01 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.