News Nation Logo

लापता के पोस्टरों छपने के बाद कल छिंदवाड़ा जाएंगे कमलनाथ और नकुलनाथ

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 May 2020, 01:15:39 PM
Kamalnath

लापता के पोस्टरों छपने के बाद कल छिंदवाड़ा जाएंगे कमलनाथ और नकुलनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:  

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा में लगे पोस्टरों के करीब एक हफ्ते बाद पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) मंगलवार को अपने गृह क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे. कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ भी अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगे जाएंगे. बताया जा रहा है कि कमलनाथ और नकुलनाथ का 26 मई को छिंदवाड़ा आगमन होगा. वे 27 मई को छिंदवाड़ा (Chhindwara) निवास के बाद 28 मई को छिंदवाड़ा से रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें: इंदौर में COVID-19 के मरीजों की संख्या बेतहाशा बढ़ने की आशंका, 13 हजार बिस्तरों की तैयारी में जुटा प्रशासन

छिंदवाड़ा को कोरोना संक्रमण के चलते ऑरेंज जोन में था, मगर अब ग्रीन जोन में आ गया है. बताया जा रहा है कि लगभग 60 दिनों के लंबे लॉकडाउन के बाद भी कमलनाथ और नकुल नाथ का छिंदवाड़ा के आम नागरिकों सहित संगठन के कार्यकर्ता एवं प्रशासनिक अधिकारियों से निरंतर संपर्क बना रहा. जिले की प्रत्येक गतिविधियों की जानकारी रखते हुए उन्होंने समय-समय पर उचित मार्गदर्शन, आर्थिक सहयोग व जन सामान्य को कोरोना से जंग लड़ने और लड़कर जीतने के लिए प्रोत्साहित किया.

यह भी पढ़ें: सोनिया के बाद राजीव गांधी पर टिप्‍पणी को लेकर कांग्रेस शासित प्रदेश में बीजेपी नेता पर FIR

लेकिन 18-19 मई की मध्यरात्रि में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के लापता होने के पोस्टर लगे थे और उनके इस गढ़ में इन दोनों नेताओं को लाने वाले व्यक्ति को 21,000 रूपये इनाम देने का ऐलान किया गया था. छिंदवाड़ा शहर के विभिन्न स्थानों पर इन दोनों नेताओं की फोटो लगे पोस्टरों में लिखा था, 'गुमशुदा की तलाश. छिंदवाड़ा के विधायक एवं सांसद को इस संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता ढूंढ रही है. जो इन्हें छिंदवाड़ा लेकर लाएगा, उसे 21,000 रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: गेम्स खेलने के लिए मां ने नहीं कराया Internet रिचार्ज तो युवक ने कर लिया सुसाइड

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से विधायक हैं, जबकि उनके बेटे नकुलनाथ वर्ष 2019 से छिंदवाड़ा लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 25 May 2020, 01:15:39 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.