News Nation Logo
Banner

उज्जैन में हिंदू संगठन की रैली पर पथराव, News Nation ने लिया घटनास्थल का जायजा

उज्जैन के बेगम बाग में हुई घटना को लेकर न्यूज़ नेशन की टीम ने जीरो ग्राउंड से जायजा लिया. दरअसल, घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Dec 2020, 02:07:39 PM
Ujjain Stone Pelting

उज्जैन में हिंदू संगठन की रैली पर पथराव (Photo Credit: न्यूज नेशन)

उज्जैन:

उज्जैन के बेगम बाग में हुई घटना को लेकर न्यूज़ नेशन की टीम ने जीरो ग्राउंड से जायजा लिया. दरअसल, घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है. जिसमें 4 लोगों के खिलाफ रासुका की धाराओं के तहत कार्रवाई की है. साथ ही एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक महिला फरार बताई जा रही है. पुलिस की मानें तो आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है. घटना महाकाल मंदिर जाने वाले मुख्य रास्तों में शुमार बेगमबाग वाली गली में हुआ था. यहां पर फिलहाल सन्नाटा पसरा है और उसे पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

दरअसल, शुक्रवार शाम बेगमबाग इलाके में हिन्दू संगठन की रैली पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इलाके में मौजूद गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. इस पत्थरबाजी में तीन लोग घायल हो गए है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मन की बात, जानिए 10 बड़ी बातें

बता दें कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने के उद्देश्य को लेकर हिंदू संगठन रैली निकाल रहे थे. रैली टावर चौक से होती हुई महाकाल क्षेत्र स्थित भारत माता मंदिर पहुंच रही थी, तभी बेगम बाग कॉलोनी क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने रैली पर पथराव कर दिया. हिदू संगठन की रैली पर पथराव होते देख कार्यकर्ता गाड़ी छोड़कर भाग गए. वहीं कुछ कार्यकर्ताओं के सिर पर पत्थर लगने के कारण वह घायल हो गए. पथराव में गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई है.

First Published : 27 Dec 2020, 02:02:04 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.