logo-image

राकेश टिकैत जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने बिहार के भागलपुर से युवक को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 27 Dec 2020, 01:48 PM

भागलपुर:

नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने बिहार के भागलपुर से युवक को गिरफ्तार किया है. धमकी देने वाले युवक का नाम मानस मिश्रा बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Farmers Protest Live : राजस्थान-हरियाणा सीमा पर किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी

दरअसल, यूपी गांजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन के साथ खड़े राकेश टिकैट को शुक्रवार को अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आता है. दूसरी तरफ से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती है. जिसके बाद राकेश टिकैत थाना कौशांबी पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस पूरे मामले में जांच में जुट गई थी.

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मन की बात, जानिए 10 बड़ी बातें

जिस नंबर से राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली न्यूज़ स्टेट/ न्यूज़ नेशन के संवाददाता से बातचीत में कॉलर का कहना था कि सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में यह कहा गया धमकी देने वालों को पेटीएम के माध्यम से पैसे मिलेंगे. इसलिए धमकी दी गई है. इसके बात धमकी देने वाले ने फोन काट दिया. धमकी देने वाले ने अपने आपको बेंगलुरु का रहने वाला बताया था. वहीं, आज पुलिस ने फोन पर धमकी देने के मामले में बिहार के भागलपुर से एक शख्स को गिरफ्तार किया है.