News Nation Logo

एमपी के मंत्री की गाड़ी में स्टॉफ ने मनाई शराब पार्टी, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के एक मंत्री की कथित गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवक कथित तौर पर शराब पी रहे हैं, इस पर गांव के लोगों से विवाद भी हुआ, कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 01 Jun 2021, 03:12:54 PM
Staff celebrated liquor party in MP minister s car

मप्र के मंत्री की गाड़ी में स्टॉफ ने मनाई शराब पार्टी (Photo Credit: IANS)

highlights

  • एक मंत्री की कथित गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • तीन युवक कथित तौर पर शराब पी रहे हैं, इस पर गांव के लोगों से विवाद भी हुआ
  • कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि यह गाड़ी तो मंत्री की है

भोपाल:

मध्य प्रदेश के एक मंत्री की कथित गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवक कथित तौर पर शराब पी रहे हैं, इस पर गांव के लोगों से विवाद भी हुआ, कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि यह गाड़ी तो मंत्री की है. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने वीडियो को ट्वीट के साथ साझा किया है. उन्होंने लिखा है, "ये जिस गाड़ी में शराबखोरी हो रही है वो प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की बतायी जा रही है और जो चला रहा है वो निजी ड्राइवर बताया जा रहा है? यह सतलापुर थाना क्षेत्र में स्कूल के पास का वीडियो है. सइंया भये कोतवाल तो डर काहे का , वैसे भी अभी प्रदेश में शराब प्रेमी सरकार है ?"

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवक एक गाड़ी में बैठे हैं, जिसका नंबर सरकार की गाड़ियों का है, राज्य में सरकार की गाड़ियों के नंबर एमपी 02 से शुरु होता है. गाड़ी में बैठा एक युवक कुछ पी रहा है. उसके बाद गांव के लोग गाड़ी को घेर लेते हैं, विवाद भी होता है, ग्रामीण गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश भी करते हैं. उसके बाद भी गाड़ी चालक तेजी से भाग जाता है. इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि आईएएनएस नहीं करता. कांग्रेस के आरोप को लेकर भाजपा के नेताओं से संपर्क किया गया मगर कोई भी उपलब्ध नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें : बिहार में एंबुलेंस घोटाला: 21 लाख में खरीदी गई 7 लाख की एंबुलेंस, जांच के आदेश

बता दें कि डॉ प्रभुराम चौधरी रायसेन की सांची विधानसभा से विधायक हैं. दरअसल जिले के सतलापुर में थाने के पास सड़क पर खड़ी एक सरकारी गाड़ी का सायरन बजने लगा. वहां मौजूद लोगों को लगा कि पुलिस आई है, लेकिन जब उन्होंने सरकारी गाड़ी जिसका नंबर MP-02-AV-6452 है के पास जाकर देखा तो उसमें स्वास्थ्य मंत्री के कर्मचारी शराब पीते हुए दिखे.जब लोग उनके पास गए तो कर्मचारियों ने उन्हे डांटकर भगा दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Jun 2021, 03:12:54 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो