logo-image

शिवराज सिंह के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा कर सुनेंगे जनता की समस्याएं

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर में दो दिन की पदयात्रा करने वाले है. प्रद्युम्न तोमर यह पदयात्रा 29 जनवरी से शुरु कर रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2021, 01:09 PM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर में दो दिन की पदयात्रा करने वाले है. प्रद्युम्न तोमर यह पदयात्रा 29 जनवरी से शुरु कर रहे हैं और इस दौरान क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जानेंगे और उनके निदान की भी कोशिश करेंगे. 'स्वच्छ भारत' और 'बिजली बचाओ' का संदेश भी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर घर घर पहुंचाएंगे. तोमर के अनुसार उनकी यह पदयात्रा दो दिन (29 और 30 जनवरी को) होगी. आपको बता दें कि प्रद्युम्न तोमर ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में जोर लगाएगी बसपा 

राज्य के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 29 और 30 जनवरी को अपनी विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा करेंगे. पदयात्रा में मंत्री के साथ अधिकारी भी नजर आएंगे. इस दौरान वह क्षेत्र की विभिन्न बस्तियों में जाकर लोगों की समस्याएं जानेंगे और उनका निपटारा भी करेंगे. मंत्री तोमर का कहना है कि शहर को स्वच्छ बनाने और विकास कार्यों के लिए जन सहयोग जरुरी है, दूसरे दलों के लोगों से भी इससे जुड़ने का आग्रह किया जाएगा, ताकि ग्वालियर को स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल बनाया जा सके.

यह भी पढ़ें: इंदौर में राशन माफिया के अवैध निर्माण को ढहाया गया

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लोगों से भी अपील की है कि वे सब्जी मंडी साइकिल से जाएं तो प्रदूषण कम होगा और लोग स्वस्थ रहेंगे. लोग पानी बिजली बचाएं इनका सदुपयोग करें, बचा हुआ पैसा बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करें. उल्लेखनीय है कि राज्य के सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के तोमर पहले ऐसे नेता और शिवराज सरकार के मंत्री हैं जो जनसमस्याओं के निपटारे के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा करने वाले हैं. वैसे भाजपा में इस तरह के अभियान से पहले पार्टी संगठन से अनुमति लेनी होती है, तोमर ने यह अनुमति ली है या नहीं, इसका खुलासा नहीं किया गया है.