News Nation Logo
Banner

सलमान, शाहरुख से बेहतर अभिनेता हैं शिवराज सिंह चौहान, बोले कमलनाथ

 मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath( ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Sing chauhan)  जिस तरह का अभिनय करते हैं, उससे तो देश के अभिनेता सलमान खान और शाहरुख भी शर्मा जाएंगे.

Bhasha | Updated on: 13 Oct 2020, 10:13:29 PM
kamal nath

सलमान, शाहरुख से बेहतर अभिनेता हैं शिवराज सिंह चौहान, बोले कमलनाथ (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

गुना:

 मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath( ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Sing chauhan)  जिस तरह का अभिनय करते हैं, उससे तो देश के अभिनेता सलमान खान और शाहरुख भी शर्मा जाएंगे तथा यदि शिवराज मुंबई चले जाएं तो ये दोनों अभिनेता उनसे पीछे रह जाएंगे.

राज्य में विधानसभा की 28 रिक्त सीटों के लिए तीन नवंबर को उपचुनाव के तहत सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस में तगड़ी भिड़ंत हो रही है. कमलनाथ ने गुना जिले के बमोरी में मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘ शिवराज पहले मामा थे, लेकिन जिस तरह का वह अभिनय करते हैं, उससे तो देश के एक्टर सलमान और शाहरुख भी शर्मा जाएं. यदि शिवराज मुंबई चले जाएं तो ये दोनों अभिनेता भी पीछे रह जाएंगे.’’

इसे भी पढ़ें:पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को किया गया रिहा, पिछले साल 4 अगस्त से थी नजरबंद

इस उपचुनाव में बमोरी सीट पर भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए के.एल अग्रवाल उम्मीदवार हैं तो कांग्रेस से मार्च में भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक महेन्द्र सिंह सिसोदिया भगवा दल के प्रत्याशी हैं. कमलनाथ ने कहा कि केवल 15 महीनों में उन्होंने (कांग्रेस) प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ कर दिया. कांग्रेस ने मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान चलाया और लोगों का बिजली का बिल केवल 100 रुपये कर दिया तथा मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि दोगुनी कर दी.

और पढ़ें:पवार ने PM मोदी को लिखा खत, कहा-राज्यपाल ने अंसयमित भाषा का किया प्रयोग

उन्होंने भाजपा पर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराने का षड्यंत्र करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार को सबक सिखाकर बमोरी की जनता नया उदाहरण पेश करे. कमलनाथ ने कहा कि वह पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं और जनता भाजपा की ‘‘करतूत’’ से नाराज है. यह उपचुनाव इस नाराज़गी को बयां करने का जरिया है. इसमें लोग पूरी शिद्दत के साथ भाजपा को सबक सिखाएं. पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश के अतिथि शिक्षकों के लिए कहा कि वह प्रदेश में रोज़गार देने के लिए प्रतिबद्ध हैं तथा अतिथि शिक्षकों की भी चिंता की जाएगी. 

First Published : 13 Oct 2020, 10:13:29 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो