logo-image

मध्य प्रदेश में कंगना रनौत को धमकी पर शिवराज सरकार गंभीर, गृहमंत्री ने दिए सुरक्षा के निर्देश

कंगना रनौत को कांग्रेस नेताओं की तरफ से धमकी दिए जाने के मामले को राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गंभीरता से लिया है. गृहमंत्री ने बैतूल एसपी को कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए हैं.

Updated on: 12 Feb 2021, 07:22 AM

highlights

  • कंगना को धमकी पर शिवराज सरकार गंभीर
  • गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए सुरक्षा के निर्देश
  • कांग्रेस नेताओं ने दी थी कंगना रनौत को धमकी

भोपाल/बैतूल:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में फिल्म धाकड़ की शूटिंग चल रही है और इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं. यहां कांग्रेस नेताओं ने कंगना की फिल्म की शूटिंग रोकने की धमकी दी है. हालांकि कंगना रनौत को कांग्रेस नेताओं की तरफ से धमकी दिए जाने के मामले को राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गंभीरता से लिया है. गृहमंत्री ने बैतूल एसपी को कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने कंगना को भरोसा दिलाया है कि उन्हें डरने की जरुरत नहीं है. गृहमंत्री ने कहा है कि फिल्म की शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आने देंगे.

यह भी पढ़ें: कंगना को मिली धमकी तो एक्ट्रेस ने Tweet कर कहा- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को चिचोली (बैतूल) के युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है. मध्य प्रदेश में कानून का राज है. बेटी कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं है. राज्य सरकार उनके साथ है. मैं कमलनाथ जी से कहूंगा कि वो अपने कार्यकर्ताओं को समझाएं. शांति भंग करने की कांग्रेस की कोशिशों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि कंगना को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े.'

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कंगना को मिली 'Dhaakad' की शूटिंग रोकने की धमकी 

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन पर एक बयान दिया था. जिस पर ये पूरा घमासान मचा हुआ है. इन दिनों कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के बैतूल में हैं. किसानों को लेकर कंगना के बयान पर युवा कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया है और इसको लेकर बीते दिन तहसीलदार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन भी सौंपा. कांग्रेस नेताओं ने रनौत से माफी मांगने की अपील की है और ऐसा नहीं होता है तो फिल्म की शूटिंग न होने की धमकी दी है. हालांकि अब नरोत्तम मिश्रा ने धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. देखना होगा कि गृहमंत्री के निर्देश पर प्रशासन क्या कार्रवाई करता है.