News Nation Logo
Banner

कंगना को मिली धमकी तो एक्ट्रेस ने Tweet कर कहा- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग चल रही है. जहां युवा कांग्रेस ने फिल्म की शूटिंग न होने की धमकी दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Feb 2021, 08:34:53 PM
kangana 06

कंगना ने ट्वीट कर कहा, कांग्रेस मुझे नेता बनाकर छोड़ेगी (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

highlights

  • कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश में धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं
  • कंगना को युवा कांग्रेस ने शूटिंग न करने की धमकी दी है
  • इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब नेता बनने वाली हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि कंगना ने खुद ही अपने ट्वीट में लिखा है. दरअसल, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग चल रही है. जहां युवा कांग्रेस ने फिल्म की शूटिंग न होने की धमकी दी है. कंगना (Kangana Ranaut) के द्वारा आंदोलनकारी किसानों को कथित तौर पर आतंकवादी करार दिए जाने पर युवा कांग्रेस ने कंगना से माफी मांगने की अपील की है और ऐसा नहीं होता है तो फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग न होने की धमकी दी है. इस खबर पर कंगना ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'मुझे नेतागीरी में कोई इंटरेस्ट नहीं .... मगर लगता है कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 से बाहर आने के बाद अभिनव शुक्ला ने शेयर किया Video

बता दें कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा  ने कंगना (Kangana Ranaut) को भरोसा दिलाया है कि उन्हें डरने की जरुरत नहीं है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग में सारणी में व्यस्त हैं. कंगना के एक कथित बयान को लेकर युवा कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया है और इसको लेकर तहसीलदार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन भी सौंपा है.

प्रदेश कांग्रेस सेवादल के सचिव मनोज आर्य एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बताया कि, 'कंगना ने देश के किसानों को आतंकवादी कह कर पूरी किसान बिरादरी का अपमान किया है, जबकि किसानों को देश का अन्नदाता कहा जाता है, इसलिए कंगना रनौत अपने बयान पर किसानों से माफी मांगे, अन्यथा कांग्रेसियों के नेतृत्व में सारणी पहुंचकर उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा.' साथ ही चेतावनी दी कि फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राज कपूर के पोते अरमान जैन को ED ने भेजा समन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ की बात करें तो फिल्म में वह एक स्पाय के किरदार में नजर आएंगी. कंगना के किरदार का नाम अग्नि है. फिल्म को सोहेल मकलाई प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. बीते दिनों पहले कंगना ने अपनी फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. कंगना की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) इसी साल 1 अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन रजनीश राजी घई ने किया है. 

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 11 Feb 2021, 08:34:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.