News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का फिर विवादित बयान- हेमंत करकरे को देशभक्त मानने से किया इनकार

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहनेवाली साध्वी से सांसद बनीं प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया हेै

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 26 Jun 2021, 12:00:21 AM
Untitled

MP Pragya Thakur (Photo Credit: news nation)

highlights

  • साध्वी से सांसद बनीं प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया हेै
  • प्रज्ञा ने मुंबई आतंकी हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर बड़ा बयान दिया 
  • भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान से काफी चर्चाओं में रहीं थीं.

भोपाल:

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहनेवाली साध्वी से सांसद बनीं प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया हेै. प्रज्ञा ने मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने हमेंत करकरे को देशभक्त मानने से इनकार कर दिया. भोपाल के पास सीहोर में आपातकालीन बरसी पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहीं प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि करकरे को लोग देशभक्त कहते हैं, लेकिन जो वास्तव में देशभक्त है वो उनको देशभक्त नहीं मानते. उन्होंने कहा करकरे ने मेरे उन आचार्य की उंगलियां तोड़ दी थीं, जिन्होंने मुझे स्कूल में पढ़ाया था. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब साध्वी ने करकरे को लेकर बयान दिया है. इससे पहले लोकसभा चुनाव म 2019 में भी उन्होंने करकरे को लेकर बयानबाजी की थी. 

यह भी पढ़ेंःजब आप चुनावी रैली कर रहे थे तब मैं ऑक्सीजन का इंतजाम कर रहा थाः केजरीवाल

इससे पहले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान से काफी चर्चाओं में रहीं थीं. उन्होंने दावा किया था कि गो मूत्र लेती हैं इसलिए उन्हें कोरोना नहीं हुआ और आगे भी कोरोना नहीं होगा. कांग्रेस ने सांसद के इस बयान पर तंज कसा था. भाजपा की सांसद राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. इस मौके पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, "देसी गाय के मूत्र का अर्क अगर हम लेते हैं, तो हमारे फेफड़ों का संक्रमण दूर होता है. मैं बहुत तकलीफ में हूं, लेकिन प्रतिदिन गो-मूत्र अर्क लेती हूं, इसलिए अभी मुझे कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ रही है. न ही कोरोना ग्रस्त हूं क्योंकि मैं उस औषधि का उपयोग कर रही हूं."

यह भी पढ़ेंःउत्तर प्रदेश की कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों पर लगी मुहर

सांसद के इस बयान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा था देश-प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिये भाजपा की मंत्री उषा ठाकुर व सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को महती जवाबदारी देकर कोरोना पर नियंत्रण का काम तत्काल देना चाहिये. कोरोना पर नियंत्रण के इनके तरीके, तर्क, सलाह शायद इस देश-प्रदेश से कोरोना को श्राप की तरह एक झटके में समाप्त कर देंगे.

First Published : 25 Jun 2021, 11:53:48 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.