logo-image

Exclusive: साध्वी प्रज्ञा को मिली जान से मारने की धमकी, बताया अंडरवर्ल्ड का आदमी

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. फोन करने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया है. साध्वी प्रज्ञा ने धमकी वाले फोन कॉल की रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपते हुए एफआईआर दर्ज कराई है.

Updated on: 18 Jun 2022, 08:35 AM

highlights

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी

धमकी देने वाले व्यक्ति ने बताया अपना अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

'तुम मरने वाली हो, इसलिए फोन करके बताया'

भोपाल:

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Bhopal BJP MP Sadhvi Pragya Singh Thakur) को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. फोन करने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kasker) का आदमी बताया है. साध्वी प्रज्ञा ने धमकी वाले फोन कॉल की रिकॉर्डिंग (Phone Call Recording) पुलिस को सौंपते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए पहले से ही सूचित किया जा रहा है. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को सांसद बनने के बाद से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

साध्वी प्रज्ञा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

साध्वी प्रज्ञा ने धमकी वाले कॉल की जानकारी पुलिस को दी है और फोन कॉल की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को उपलब्ध कराई है. भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बताया कि फोन कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया है और कहा कि 'तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए बोल दिया.' साध्वी प्रज्ञा की तरफ से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस की टीम जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी की मां का 100वां जन्मदिन आज, घर पहुंचे; लिया आशीर्वाद