News Nation Logo

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश में आने पर सचिन पायलट का किया स्वागत, जानें पूरा माजरा

बीजेपी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अपने पूर्व सहयोगी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot)  से ग्वालियर में मुलाकात की और उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आने पर उनका स्वागत है

| Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Oct 2020, 05:18:48 PM
scindia and pilto

उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आने पर पायलट का स्वागत है : सिंध (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

बीजेपी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अपने पूर्व सहयोगी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot)  से ग्वालियर में मुलाकात की और उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आने पर उनका स्वागत है. पायलट कांग्रेस के प्रचार अभियान में शामिल होने के लिए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार सुबह को ग्वालियर पहुंचे.

गत मार्च माह में ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘मैं उनसे ग्वालियर में मिला और उनका स्वागत किया.’ ग्वालियर राजघराने के वंशज सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में सबका स्वागत करने की परंपरा है, इसलिए उनका (पायलट) यहां स्वागत है. यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस के पक्ष में पायलट के प्रचार करने से उपचुनाव में क्या कोई फर्क पड़ेगा, सिंधिया ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को प्रचार करने का अधिकार है.

इसे भी पढ़ें:गलवान झड़प पर बोले माइक पोम्पियो-  India के साथ खड़ा है US, भारत के जवानों...

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के तहत तीन नवंबर को मतदान होगा. मतों की गणना 10 नवंबर को होगी. राजस्थान में राजनीतिक संकट से पहले पायलट से मुलाकात के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि वह कांग्रेस के आंतरिक मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Oct 2020, 04:59:28 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.