logo-image

शिवपुरी में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, दंपति समेत 2 बच्चों की मौत

मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के पिछोर थानांतर्गत पिछोर-चंदेरी मुख्य मार्ग पर ग्राम गजोरा में शुक्रवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार एक दंपति एवं उनके दो बेटों की मौत हो गई और बेटी गंभीर रूप से घाय

Updated on: 31 Oct 2020, 12:02 PM

शिवपुरी:

मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के पिछोर थानांतर्गत पिछोर-चंदेरी मुख्य मार्ग पर ग्राम गजोरा में शुक्रवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार एक दंपति एवं उनके दो बेटों की मौत हो गई और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) डी एस कुशवाह ने बताया कि मृतकों की पहचान बालकृष्ण केवट (35), उसकी पत्नी जयंती केवट (28) तथा उनके दो पुत्रों बल्लू केवट (5) एवं शिवम केवट (10) के रूप में की गई है. उन्होंने कहा कि शिवम ने शिवपुरी जिला अस्पताल में दम तोड़ा, जबकि बाकी तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

और पढ़ें: मुंबई: कार से बाइक टकराते ही हवा में उछला युवक, फिर ऐसे इनोवा की छत पर गिरा, देखें Video

कुशवाह ने बताया कि इस हादसे में बालकृष्ण की बेटी प्रियंका केवट (12) गंभीर रूप से घायल भी हुई है, जिसे शिवपुरी जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है. उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये पांचों लोग खनियांधाना के अछरौनी से एक मोटरसाइकिल से आ रहे थे, जबकि स्कॉर्पियो पीछे की ओर से आ रही थी.

कुशवाह ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस हादसे के बाद स्कॉर्पियो सवार सभी छह युवतियां मौके से भाग गई.