logo-image

हिंदू देवी-देवताओं और अमित शाह पर की अभद्र टिप्पणी, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी गिरफ्तार

इंदौर पुलिस ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी पर हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है.

Updated on: 02 Jan 2021, 04:14 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने शुक्रवार देर रात स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी पर हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है. पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि इंदौर में एक कॉमेडी शो आयोजित किया गया था, जहां फारूकी को परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था.

ये भी पढ़ें- मंदसौर: हिंसा के कई दिन बाद भी डोराना गांव में दहशत का माहौल, घर जाने से डर रहे हैं लोग

कार्यक्रम में बीजेपी विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ (36) भी पहुंचे थे. जिन्होंने शो के दौरान मुनव्वर फारूकी द्वारा की गई आपत्तिजनक बातों का विरोध किया और शो रुकवा दिया. बता दें कि गुजरात के जूनागढ़ का रहने वाला मुनव्वर फारूकी 56 दुकान इलाके के मौजूद एक कैफे में आयोजित Indore Comedy Show में हिस्सा ले रहा था.

ये भी पढ़ें- '2020 की उपलब्धि- मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय गद्दार का नकाब उतरा', कांग्रेस का सिंधिया पर निशाना

इस पूरे मामले में इंदौर के तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि एकलव्य सिंह गौड़ ने मुनव्वर फारूकी के खिलाफ वीडियो फुटेज के साथ शिकायत दर्ज कराई थी. गिरफ्तार किए गए लोगों में मुनव्वर फारूकी के अलावा 4 अन्य स्थानीय लोग हैं. एकलव्य ने अपनी शिकायत में कहा कि कोरोना काल में बिना पुलिस प्रशासन की अनुमति के बगैर कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थी.