logo-image

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री मोदी का INDIA गठबंधन पर वार, बोले- सनातन को खत्म करने की साजिश

PM Modi MP Visit: मध्य प्रदेश दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर साधा निशाना, बोले- ऐसे लोग सनातन के बड़ा खतरा

Updated on: 14 Sep 2023, 02:47 PM

highlights

  • पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में INDIA गठबंधन पर साधा निशाना
  • पीएम मोदी ने कहा- सनातक ने खतरा है ये गठबंधन
  • चुनाव के चलते भारतीय संस्कृति के खिलाफ बयान दे रहे नेता

नई दिल्ली:

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने 50 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाई. खास बात यह है कि इस दौरान उन्होंने संबोधन में हाल में बने विपक्षी गठबंधन INDIA पर भी निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया का मकसद सनातन को खत्म करना है. उन्होंने ये भी कहा कि विपक्षी गठबंधन INDIA सनातन धर्म को खंड-खंड करना चाहता है. उन्होंने कहा ये लोग सनातन धर्म को मिटाने की साजिश रच रहे हैं. विपक्षी गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के बयान सनातन के लिए बड़ा खतरा है. 

यह भी पढ़ें - MP: बीना पहुंचे PM मोदी, 50 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

सनातन ने स्वामी विवेकानंद और लोकमान्य तिलक को दी प्रेरणा
पीएम मोदी ने जिस सनातन धर्म ने स्वामी विवेकानंद और बाल गंगाधर लोकमान्य तिलक को प्रेरणा दी. इंडिया गठबंधन उसी सनातन को मिटाना चाहता है. चुनाव के चक्कर में इन लोगों ने सनातन को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. 

सनातन से प्यार करने वाले सतर्क रहें
पीएम मोदी ने कहा कि, देशभर में सनातनियों से प्यार करने वालों को INDIA गठबंधन वालों से सतर्क रहने की जरूरत है. सनातनियों और हमारे देश से प्यार करने वाले लोगों को इनसे सावधान रहना होगा क्योंकि ये लोग अभी चुनाव को देखते हुए सनातन पर और हमले कर सकते हैं. 

पीएम मोदी ने एक बार फिर INDIA गठबंधन को घमंडिया गठबंधन कहा. उन्होंने कहा कि, जी20 का सफल आयोजन कर भारत ने पूरी दुनिया को अपनी ताकत से अवगत करा दिया है, लेकिन विरोधी इस पर भी निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कहा कि, इस गठबंधन का नेता अब तक तय नहीं हो पाया, इन्हें किस के नेतृत्व में आगे बढ़ना है कुछ पता नहीं है. लेकिन इनकी सोच भारतीय संस्कृति पर हमला करने वाली है.