logo-image

MP: मुस्लिम प्रत्याशी की जीत के जश्न में ‘पाकिस्तान-जिंदाबाद’ के लगे नारे, VIDEO हुआ वायरल

वायरल वीडियो कटनी जनपद पंचायत के अंतर्गत हुए सरपंच पद के चुनाव का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने की पुष्टि पुलिस ने की है. वहीं शिकायत के बाद पुलिस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच में जुट गई है. वायरल वीडियो में...

Updated on: 03 Jul 2022, 08:31 AM

highlights

  • कटनी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
  • सरपंची जीत के जश्न में बौराए लोग
  • पुलिस कर रही जांच, होगी कड़ी कार्रवाई

कटनी:

मुस्लिम प्रत्याशी की जीत पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो कटनी जनपद पंचायत के अंतर्गत हुए सरपंच पद के चुनाव का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने की पुष्टि पुलिस ने की है. वहीं शिकायत के बाद पुलिस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच में जुट गई है. वायरल वीडियो में 'जीत गया.. भाई जीत गया.. वाजिद भाई जीत गया' सुनाई दे रहा है, लेकिन एक जगह पर पाकिस्तान जिंदाबाद जैसा नारा भी सुनाई दे रहा है. अब इस वीडियो की सत्यता की पड़ताल पुलिस कर रही है.

पंचायत चुनाव में जीत से बौराए लोग

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव 1 जुलाई को हुआ. दूसरे चरण में कटनी जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत चाका में भी सरपंच पद का चुनाव हुआ. चुनाव में सरपंच पद प्रत्याशियों की रात तक मतगणना चलती रही. आधी रात को सरपंच पद के प्रत्याशी राहिशा वाजिद खान की जीत हुई. जीत के बाद उमड़ी समर्थकों की भीड़ में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, देखते ही देखते वीडियो जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति पद के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह हो सकते हैं NDA प्रत्याशी

हिंदू संगठनों ने किया थाने का घेराव, कार्रवाई की मांग

देश विरोधी वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोग और हिंदू संगठन नाराज हैं. हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने थाने का घेराव किया और कड़ी कार्रवाई की मांग की. मामले में पुलिस अधिकारी विजय प्रताप सिंह का कहना है कि कुछ लोगों ने वायरल वीडियो की शिकायत की है. वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है. जिन लोगों ने नारे लगाए हैं, उन्हें चिन्हित किया जा रहा है. वीडियो की सत्यता की जांच के बाद अगर वीडियो सही पाया गया, तो उचित कार्रवाई की जायेगी.