logo-image

एमपी महिला कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान की कोरोना से मौत

मध्य प्रदेश में कोरेाना संक्रमण से मौतों का सिलसिला जारी है. राज्य की कांग्रेस की महिला इकाई की अध्यक्ष मांडवी का गुरुवार को कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. वे पिछले कुछ दिनों से बीमार थी और उनका इलाज चल रहा था.

Updated on: 29 Apr 2021, 02:32 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में कोरेाना संक्रमण से मौतों का सिलसिला जारी है. राज्य की कांग्रेस की महिला इकाई की अध्यक्ष मांडवी का गुरुवार को कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. वे पिछले कुछ दिनों से बीमार थी और उनका इलाज चल रहा था. मंडावी के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ व दिग्विजय सिंह सहित अनेक नेताओं ने दुख व्यक्त किया है. मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस की महिला इकाई के प्रदेशाध्यक्ष मांडवी चौहान बीते कुछ दिनों से बीमार थी और उनका उपचार चल रहा था. मांडवी का गुरुवार सुबह निधन हो गया. पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मांडवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष मांडवी चौहान के दुखद निधन का समाचार बेहद दुखदायक व व्यथित करने वाला है. वे एक बेहद कर्मठ , पार्टी के प्रति समर्पित , सक्रिय , मिलनसार , ऊजार्वान व्यक्तित्व की धनी थी.

और पढ़ें: कोरोना काल में ऑटो ड्राइवर जावेद बना फरिश्ता, लोगों की ऐसे कर रहा सेवा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मांडवी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मांडवी चैहान के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोक संतप्त परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति दें. विनम्र श्रद्धांजलि!

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मांडवी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, महिला कॉंग्रेस की प्रांतीय अध्यक्ष मॉंडवी चौहान के दुखद निधन के समाचार सुन कर बेहद दुख हुआ. वे एक कर्मठ जुझारू सामाजिक कार्यकर्ता थीं. परिवार जनों को हमारी संवेदनाएँ. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

बता दें कि देशभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस से बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 36 सौ से अधिक मौतें हुई हैं. इस दौरान देशभर में कोरोना के 3.79 लाख से अधिक मामले सामने आए हैं. कोरोना के कारण देशभर में अभी तक दो लाख से अधिक व्यक्तियों की मौत हो चुकी है.

भारत में लगातार आठवें दिन 3 लाख से अधिक कोरोना मामले सामने आए हैं. बीते 24 घंटे के दौरान देशभर में 3,79,257 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन्हीं बीते 24 घंटों के दौरान देशभर में रिकॉर्ड 3645 व्यक्तियों की कोरोना से मृत्यु हुई है. वहीं बुधवार को देशभर में कोरोना से 3293 व्यक्तियों की मौत हुई थी.

भारत में जहां बीते 24 घंटे के दौरान 3,79,257 नए कोरोना रोगी सामने आए हैं. वहीं इसी दौरान 2,69,507 कोरोना रोगी स्वस्थ हुए हैं.