logo-image

छिंदवाड़ा में दो लड़कियों पर भारी पड़ा सेल्फी का शौक

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले में पिकनिक मनाने गई युवतियों के लिए सेल्फी (Selgie) की चाहत ने जान को ही मुश्किल में डाल लिया. राहत और बचाव दल ने हालांकि काफी मशक्कत के बाद नदी की तेज धार में फंसी दो युवतियों को सुरिक्षत निकालने में सफ

Updated on: 24 Jul 2020, 12:16 PM

छिंदवाड़ा:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले में पिकनिक मनाने गई युवतियों के लिए सेल्फी (Selgie) की चाहत ने जान को ही मुश्किल में डाल लिया. राहत और बचाव दल ने हालांकि काफी मशक्कत के बाद नदी की तेज धार में फंसी दो युवतियों को सुरिक्षत निकालने में सफलता पाई.

जुन्नारदेव के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) एस के सिंह ने शुक्रवार को बताया कि ग्राम बेलखेड़ी के पास पेंच नदी के क्षेत्र में जिला मुख्यालय से दो युवकों और सात युवतियों का दल गुरुवार को पिकनिक मनाने निकला था. वे सेल्फी ले रहे थे, तभी अचानक फॉल का पानी बढ़ गया. पांच युवतियां और एक युवक तो बढ़ते पानी के बीच निकल आया, मगर दो युवतियां बीच में ही फंस गईं. साथ ही एक युवक पानी के बहाव के साथ बहकर सुरक्षित निकल आया.

ये भी पढ़ें: झारखंड : महिला के अश्लील विडियो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर डालने वाला गिरफ्तार

सिंह ने आगे बताया कि युवतियों के पानी के बीच फंसे होने की जानकारी मिलने पर राहत और बचाव दल मौके पर पहुंचा और काफी मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे इन दोनों युवतियों केा सुरक्षित निकाला जा सका.