logo-image

MP: युवक-युवती की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल, चार आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के कालीदेवी थाना अंतर्गत एक गांव में युवक-युवती की सरेआम बेरहमी से पिटाई के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

Updated on: 07 Jul 2020, 04:53 PM

झाबुआ:

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के कालीदेवी थाना अंतर्गत एक गांव में युवक-युवती की सरेआम बेरहमी से पिटाई के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. कालीदेवी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक गौरव पाटिल ने मंगलवार को बताया कि जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर दुधी गांव की निवासी एक युवती, युवक के साथ घूम रही थी. यह देख कर उसी गांव के रहने वाले उनके रिश्तेदारों ने दोनों की सरेआम बेरहमी से पिटाई की.

उन्होंने बताया कि शनिवार चार जुलाई की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद युवती के पिता ने अगले दिन रविवार को कालीदेवी थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें: एमपी: धार के थाना परिसर में युवक ने पेड़ से लटककर की खुदकुशी, 4 निलंबित

पाटिल ने बताया कि मामले में शिकायत दर्ज होने के अगले दिन घटना में शामिल आरोपी भंवरसिंह मचार (32), अकरम मचार (52), कालु उर्फ नेमा बारिया (32) और दिवान मचार (20) को भादंसं की सम्बद्ध धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना से डरे युवक व युवती अभी फरार हैं. पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है. भाषा सं दिमो अविनाश अविनाश

एमपी: धार के थाना परिसर में युवक ने पेड़ से लटककर की खुदकुशी, 4 निलंबित