News Nation Logo

एमपी: CM शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना (CoronaVirus Covid-19) रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसलिए वे अस्पताल में ही एडमिट रहेंगे.

IANS | Updated on: 04 Aug 2020, 12:22:14 PM
shivraj singh chouhan

CM Shivraj Singh Chouhan (Photo Credit: (फाइल फोटो))

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना (CoronaVirus Covid-19) रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसलिए वे अस्पताल में ही एडमिट रहेंगे. राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री चौहान को कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं मगर तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, इसलिए अगली रिपोर्ट के आने तक वे अस्पताल में ही रहेंगे. बता दें कि कि मुख्यमंत्री चौहान की 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उसके बाद से कोविड सेंटर चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. चौहान लगातार अस्पताल से ही विभागीय समीक्षा बैठक, कोरोना की व्यवस्था व स्थिति की समीक्षा के अलावा कैबिनेट की वर्चुअल बैठक भी कर रहे हैं.

और पढ़ें: MP : सीएम शिवराज के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को हुआ कोरोना

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना पॉजिटिव की जानकारी खुद दिया था. उन्होंने टेस्ट के बाद मंत्रियों और विधायकों समेत उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की अपील की थी. उनसे क्वाइंटाइन सेंटर जाने को कहा है.

उन्होंने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है. कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है. मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा था कि मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Aug 2020, 12:15:25 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.