News Nation Logo
Banner

MP CG 19 Jan Top News: यहां पढ़ें एमपी-छत्तीसगढ़ की दिनभर की सभी बड़ी खबरें

यहां पढ़ें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की दिनभर की सभी बड़ी खबरें. 19 जनवरी 2021 को दोनों राज्यों में आज क्या-क्या घटित होगा, इनसब की जानकारी आप न्यूज स्टेट मध्य प्रदेश के पेज पर पढ़ सकते हैं. तो यहां पढ़ें आज की टॉप खबरें. 

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 19 Jan 2021, 11:02:31 AM
MP CG Today Top News

MP CG Today Top News (Photo Credit: News Nation)

भोपाल/रायपुर:

यहां पढ़ें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की दिनभर की सभी बड़ी खबरें. 19 जनवरी 2021 को दोनों राज्यों में आज क्या-क्या घटित होगा, इनसब की जानकारी आप न्यूज स्टेट मध्य प्रदेश के पेज पर पढ़ सकते हैं. तो यहां पढ़ें आज की टॉप खबरें. 

और पढ़ें: उमरिया गैंगेरप मामले में अफसरों ने आयोग को नोटिस जारी किया

एमपी टॉप न्यूज

1. भोपाल में आज शिवराज कैबिनेट की बैठक. मंत्रालय में सुबह 11 बजे होगी कैबिनेट की बैठक. बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसलों पर लगेगी मुहर.

2. शिवराज कैबिनेट के मंत्रियों की घेराबंदी करेगी एमपी कांग्रेस. स्थानीय मुद्दों को लेकर मंत्रियों को घेरने की तैयारी में कांग्रेस.

3. संबल योजना के हितग्राहियों को आज सौगात देंगे सीएम शिवराज. 10 हजार 285 हितग्राहियों के खातों में राशि का वितरण.

4. एमपी के पुलिसकर्मियों के लिए अच्छी खबर. पुलिसकर्मियों को लेकर शिवराज सरकार का फैसला. पुलिसकर्मियों को मिलेगा साप्ताहिक अवकाश.

5. वेब सीरीज तांडव को लेकर मध्यप्रदेश में जारी विरोध प्रदर्शन के बीच प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लोगों को तांडव करने के लिए प्रेरित ना किया जाए. अगर लोग तांडव करने पर उतारू हो गए तो ऐसी वेब सीरीज बनाने वालों को बोरिया-बिस्तर बांधना पड़ेगा.

6. कांग्रेस ने शराबकाण्ड को बड़ी साजिश बताया, मामले की तह तक जाकर राजनैतिक संरक्षण का खुलासा करे सरकार, मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने कहा मिथाइल एल्कोहल सप्लाई करने वालों का पता लगाये सरकार.

7. बदहाल सड़कों पर MP हाईकोर्ट सख्त. सागर, नर्मदापुरम, जबलपुर संभाग की सड़कों को लेकर दिया आदेश. 2 महीने में सड़कें सुधारकर नई रिपोर्ट पेश करें सरकार.

छत्तीसगढ़ टॉप न्यूज

1. किसानों के मुद्दे पर सियासी घमासान. CM  बघेल ने कहा, पुरंदेश्वरी के हंटर के बाद BJP कर रही आंदोलन. पलटवार करते हुए बृजमोहन बोले कि हम 2 साल से जनता के साथ खड़े..

2. दो दिवसीय असम दौरे पर सीएम भूपेश बघेल. सीएम बघेल के असम दौरे का दूसरा दिन आज. आज पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे सीएम बघेल.

3. महिला सुरक्षा को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार की पहल. बसों-टैक्सियों में लगाया जाएगा पैनिक बटन. बटन के इस्तेमाल से तुरंत मौके पर पहुंचेगी पुलिस.

4. छत्तीसगढ़ में लगातार गहरा रहा बर्ड फ्लू का कहर. बालोद के बाद बस्तर, दंतेवाड़ा में बर्ड फ्लू की पुष्टि. भोरमदेव अभयारण्य में 3 दिन में 4 उल्लुओं की मौत.

First Published : 19 Jan 2021, 10:57:54 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.