News Nation Logo
Banner

MP : बोरवेल में गिरे प्रहलाद को बचाने का अभियान जारी

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में बोरवेल के गड्ढे में गिर चार साल के प्रहलाद को बचाने की मुहिम पिछले 24 घंटों से जारी है मगर अब तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है. सेना भी बचाव अभियान में लगी हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Nov 2020, 12:09:23 PM
Prahlad

बोरवेल में गिरे प्रहलाद को बचाने का अभियान जारी (Photo Credit: फाइल फोटो)

निवाड़ी :

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में बोरवेल के गड्ढे में गिर चार साल के प्रहलाद को बचाने की मुहिम पिछले 24 घंटों से जारी है मगर अब तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है. सेना भी बचाव अभियान में लगी हुई है. निवाड़ी जिले के सेतपुरा गांव में हरिकिशन का चार साल का बेटा प्रहलाद बुधवार को खेत में खोदे गए बोरवेल में गिर गया था. बीते 24 घंटों से बच्चे को सुरक्षित निकलाने का अभियान जारी है. सेना के दल के साथ अन्य दल राहत और बचाव के काम में लगे हुए हैं. प्रहलाद जिस बोरवेल के गड्ढे में गिरा है उसके समानांतर खुदाई की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः भागलपुर में बड़ा हादसा, 100 लोगों से भरी नाव पलटी, 70 लापता

बताया गया है कि खेत में बोरवेल के लिए खुदाई की गई थी. लगभग दो सौ फुट खुदाई हुई थी. खेलते समय बुधवार को प्रहलाद इस गड्ढे में गिर गया था. संभावना इस बात की जताई जा रही है कि बच्चा बीच मे फंसा हुआ है.

राज्य के गृहमंत्री नरेात्तम मिश्रा का कहना है कि बच्चा लगभग 49 फुट की गहराई पर फंसा हुआ है. अब तक 45 फुट तक की खुदाई कर ली गई है. प्रशासन पूरी रात लगा रहा, पूरा देश बच्चे के लिए दुआएं कर रहा है. ऑक्सीजन की सप्लाई की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः भारत का गलत नक्शा दिखाकर विवादों में घिरे ट्रंप जूनियर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बच्चे के सुरक्षित निकालने की कामना करते हुए कहा, ओरछा के सेतपुरा गांव में बोरवेल में गिरे मासूम प्रह्लाद को बचाने के लिए स्थानीय प्रशासन के साथ सेना बचाव कार्य में जुटी है. मुझे विश्वास है कि शीघ्र प्रह्लाद को सकुशल बाहर निकाल लिया जायेगा. ईश्वर बच्चे को दीघार्यु प्रदान करें, आप और हम सब मिलकर प्रार्थना करें.

First Published : 05 Nov 2020, 12:09:23 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.