News Nation Logo

लोगों को कोरोना गाइडलाइन समझाने गए सांसद अनिल फिरोजिया ने की ये गलती, पुलिस ने काट दिया चालान

मध्य प्रदेश में अनलॉक की शुरुआत होते ही उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया का 250 का चालान पुलिस ने काट दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Jun 2021, 09:22:42 AM
anil firojiya

कोरोना गाइडलाइन समझाने गए सांसद ने की ये गलती, पुलिस ने काटा चालान (Photo Credit: anil firojiya (twitter))

highlights

  • सांसद अनिल फिरोजिया की बाइक का चालान
  • हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिस ने चालान काटा
  • सांसद ने थाने में पहुंचकर चालान का राशि भरी

उज्जैन:

मध्य प्रदेश में अनलॉक की शुरुआत होते ही उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया का 250 का चालान पुलिस ने काट दिया. राज्य में अनलॉक के बाद सांसद अनिल फिरोजिया मंडी में लोगों को कोरोना गाइडलाइन समझाने के लिए पहुंचे थे, मगर लौटते वक्त उन्होंने एक गलती कर दी, जिसके बाद पुलिस ने उनका चालान काट दिया. हालांकि इसके बाद सांसद ने अपनी गलती भी मान ली और फिर वह खुद पुलिस थाने पहुंचे. अनिल फिरोजिया ने थाने पहुंचकर चालान की राशि भरी. उन्होंने साथ में कहा कि गलती हो गई, आगे से ध्यान रखूंगा.

यह भी पढ़ें : 'धरती के भगवान' को भी लील रहा कोरोना वायरस, दूसरी लहर में अब तक इतने डॉक्टरों की मौत

दरअसल, क्राइसेस मैनेजमेंट की मीटिंग में एक जून से उज्जैन को अनलॉक करने निर्णय लिया गया था. मंगलवार सुबह 6 बजे कृषि मंडी से इसकी शुरुआत हुई, जहां पर कैबिनेट मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया ने मंडी में बोली लगाकर व्यापारियों को सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइन के बारे में समझाया. जिसके बाद कैबिनेट मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया की दो पहिया गाड़ी पर बैठकर चल दिए, लेकिन इस दौरान गाड़ी चला रहे सांसद हेलमेट लगाना भूल गए और जब मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किए तो उन्होंने सहर्ष अपनी गलती मानी और यातायात थाने जाकर अपना चालान कटवा कर 250 रुपए का अर्थ दंड भी भरा.  

अनिल फिरोजिया और मोहन यादव ने गलती स्वीकारी

मंगलवार को अपनी बुलेट से पहुंचे सांसद अनिल फिरोजिया ने मंडी व्यापारियों से बात की. वहीं कैबिनेट मंत्री मोहन यादव भी मंडी में व्यापरियों से मिलने पहुंचे. इसके बाद मंत्री और सांसद दोनों बुलेट से शहर के विभिन्न गलियों में जाने के लिए रवाना हो गए, जिसमें बुलेट सांसद चला रहे थे. वहीं कैबिनेट मंत्री यादव बुलेट के पीछे की सीट पर बैठे थे. इस बीच दो पहिया वाहन सवार ने सांसद की बाइक को टक्कर मार दी. जिससे मोहन यादव के पैर में चोट भी लगी. जिसको यादव ने स्वीकार भी किया.  हालांकि मीडिया से बात करते हुए यादव ने भी गाड़ी चलाने के दौरान हेलमेट नहीं पहनने को लेकर अपनी गलती स्वीकारी.    

यह भी पढ़ें : भारत की इस पहल की चीन ने भी सराहना, जानें क्या रही वजह 

थाने पहुंचकर खुद ने कटवाया चालान

सांसद अनिल फिरोजिया अपनी बुलेट ( MP092200 ) से शहर में निकले, हेलमेट नहीं लगाने का सवाल जब मीडिया ने उनसे किया तो उन्होंने भी मीडिया के सामने अपनी गलती स्वीकार करने के बाद सीधे यातायात थाने पहुंचे, जहां पर टीआई पवन कुमार ने मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 129 में बिना हेलमेट की गाडी चलाने को लेकर 250 रुपए का अर्थ दंड किया. डीएसपी सुरेंद्र पाल सिंह ने कहा की जन प्रतिनिधियों ने अपना चालान कटवाकर जनता के सामने एक अच्छा मेसेज दिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Jun 2021, 09:14:11 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.