News Nation Logo
Banner

MP BJP के कार्यालय के पुस्तकालय में किशोरियों से अभद्रता का आरोप, सियासत गर्माई

मध्य प्रदेश की राजधानी स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय से जुड़े अधेड़ पर कथित तौर पर लगे बालिकाओं से अभद्रता किए जाने के आरोप ने सियासत को गर्मा दिया है.

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 18 Mar 2021, 10:53:42 PM
Molestation with girls

Molestation with girls (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

highlights

  • बीजेपी के कार्यालय की पुस्तकालय में युवतियों से छेड़छाड़
  • पिछले कई माह से किसी जिम्मेदार व्यक्ति द्वारा यौन उत्पीड़न किया जा रहा है
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh  की राजधानी भोपाल स्थित भारतीय जनता पार्टी  (BJP) के प्रदेश कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय से जुड़े अधेड़ पर कथित तौर पर लगे बालिकाओं से अभद्रता किए जाने के आरोप ने सियासत को गर्मा दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है, तो भाजपा ने इसे गंभीरता से लेते हुए सच्चाई का पता लगाने की बात की है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video)  हो रहा है, जिसमें दो किशोरियां पुस्तकालय के एक अधेड़ पर अभद्रता और छेड़छाड़  (Molestation)के आरोप लगा रही हैं.

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि सोशल मीडिया पर दो मासूम बच्चियों का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें उक्त दोनों मासूम बच्चियां भाजपा कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में एक अधेड़ व बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा उनके साथ पिछले कई माह से किए जा रहे यौन उत्पीड़न को लेकर अपनी व्यथा बता रही हैं.

और पढ़ें: शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, एक मई से कर्मचारियों के होंगे तबादले

सलूजा का कहना है कि, "उक्त वायरल वीडियो से यह स्पष्ट हो रहा है कि उक्त दोनों मासूम बच्चियां अध्ययन के लिए नियमित रूप से भाजपा कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में जाती रहती हैं और वहां उनके साथ पिछले कई माह से किसी जिम्मेदार व्यक्ति द्वारा यौन उत्पीड़न किया जा रहा है. उक्त मामला भाजपा कार्यालय से जुड़ा हुआ है , मामला बेहद गंभीर है इसलिए मामले की गंभीरता को देखते हुए कांग्रेस पुलिस प्रशासन से मांग करती है कि वीडियो में दिख रही उक्त दोनों मासूम बच्चियों से तत्काल बयान लेकर ,पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर, सत्यता का पता लगाकर, दोषी व्यक्तियों के खिलाफ तत्काल कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें."

वहीं भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा है कि, "सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो पार्टी के संज्ञान में आया है. पार्टी ने इसे गंभीरता से लिया है. इस वीडियो की सच्चाई क्या है? इसका पता लगा रहे हैं."

First Published : 18 Mar 2021, 10:53:42 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.