News Nation Logo
Banner

सिंगरौली: मामूली सी बात को लेकर महिला ने 5 महीने के बच्चे को आग में झोंका

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली से एक बेहद की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने पांच महीने के बच्चे को गुस्से में आग में झोंक दिया. बच्चे ने आग में तड़पते हुए अपनी जान गंवा दी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 28 Dec 2020, 05:20:21 PM
child birth

महिला ने बच्चे को आग में फेंका (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

सिंगरौली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली से एक बेहद की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने पांच महीने के बच्चे को गुस्से में आग में झोंक दिया. बच्चे ने आग में तड़पते हुए अपनी जान गंवा दी. इस घटना के सामने आते ही पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. पूरी घटना थाना क्षेत्र के सुकहर गांव की है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने बच्चे की रोनी की आवाज से परेशान होकर ये खौफनाक कदम उठाया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे के शव को अपने कब्जे लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

और पढ़ें: रईसजादों को ऐसे फंसाती थी तरन्नुम, Drugs कारोबार की थी कुख्यात नाम

पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि शुक्रवार सुबह बच्चा (संदीप) रो रहा था. उसका रोना महिला बर्दाश्त नहीं कर पाई और माचिस की तीली से आग लगाकर बच्चे को आग में फेंक दिया. कमरे से जब धुआं निकला तो महिला के ससुर ने दरवाजे के बाहर से आवाज लगाई और जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसे तोड़ दिया. कमरे के अंदर का खौंफनाक मंजर देखकर उनकी रूह कांप गई.   

इस वारदात के बाद  आरोपी महिला के ससुर श्रीपाल सिंह ने थाने में सूचना दी कि उनके पांच माह के पोते संदीप को उसकी मां गुड्डी ने माचिस जलाकर आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ मामल दर्ज कर उसे गिरफ्त में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला की तीन बेटियां हैं और संदीप चौथा बच्चा था.  गांव वालों का कहना है कि जादू-टोने के शक में अपने मासूम बच्चे को आग में फेंक दिया. पुलिस ने ये भी बताया कि कुछ महीने पहले ही महिला ने झाड़-फूंक करवाया था. हालांकि अभी तक के जांच में जादू टोने जैसी कोई भी जानकारी नहीं मिली है.

First Published : 28 Dec 2020, 04:59:32 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.