logo-image

रईसजादों को ऐसे फंसाती थी तरन्नुम, Drugs कारोबार की थी कुख्यात नाम

इंदौर पुलिस ने मॉडल की तरह दिखने वाली एक युवती को गिरफ्तार किया है जो फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है. बताया जा रहा है कि यह लड़की शहर की कुख्यात ड्रग पैडलर प्रीति जैन के ड्रग रैकेट की बड़ी मेंबर है जिसका नाम 'तरन्नुम' है.

Updated on: 27 Dec 2020, 03:30 PM

इंदौर:

इंदौर पुलिस ने मॉडल की तरह दिखने वाली एक युवती को गिरफ्तार किया है जो फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है. बताया जा रहा है कि यह लड़की शहर की कुख्यात ड्रग पैडलर प्रीति जैन के ड्रग रैकेट की बड़ी मेंबर है जिसका नाम 'तरन्नुम' है. प्रीति जैन ड्रग वाली आंटी के नाम से कुख्यात है. आफीन उर्फ तरन्नुम प्रीति आंटी के बेटे यश की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है.

बता दें कि पुलिस ने इस युवती सहित एक लड़के को भी गिरफ्तार किया है. ये दोनों मिलकर पब में आने वाले रईस लड़कों को अपने जाल में फंसाते थे. बताया जा रहा है कि ये पब में नशा करने के बाद मॉडल की तरह टेबल पर खड़े होकर नाचती थी. इससे वहां खड़े लड़के इसके जाल में फंस जाते थे. इसके बाद वो उनसे दोस्ती कर उन्हें कोकीन सहित कई ड्रग्स बेचती थी. पुलिस की जांच में सामने आया है कि पबों में आने वाले बड़े घर के लड़कों को रिझाने के लिए तरन्नुम लड़को को अपना बोल्ड डांस भी दिखाती. जो उससे ज्यादा कोकीन खरीदते थे, उनसे रात में लाइव वीडियो चैट करती थी.

बताया जा रहा है कि आफीन 12वीं पास है. आफीन के मां-बाप का डिवोर्स हो गया था. इससे उसकी पढ़ाई बीच में ही छूट गई. पिता विदेश चले गए और मां भोपाल शिफ्ट हो गईं. आफीन ने इंदौर को ही अपना ठिकाना बना लिया और खुद के खर्चे उठाने के लिए नशे का काम करने लगी. युवती इंदौर में किराए के फ्लैट में रहती है. पब और पार्टियों में जाते हुए उसकी दोस्ती आंटी के बेटे से हुई. इंग्लिश अच्छी होने की वजह से वह यश को अच्छी लगी. इसके बाद दोनों ने मिलकर रईसजादों को फंसाने का काम शुरू कर दिया.