logo-image

MP: पन्ना-सतना नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौके पर मौत

मध्य प्रदेश के पन्ना सतना नेशनल हाईवे NH39 पर आज ट्रक और मिनी बस की जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण हादसा में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी 2 की हालात गंभीर है. सभी घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 12 Jun 2020, 11:43 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के पन्ना सतना नेशनल हाईवे  NH39 पर आज  ट्रक और मिनी बस की जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण हादसा में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी 2 की हालात गंभीर है. सभी घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. ये दर्दनाक हादसा पन्ना के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ागांव के पास ढाबा के नजदीक हुआ है.

बता दें कि इससे पहले पन्ना छतरपुर नेशनल हाइवे पर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी.  पन्ना जा रही इस बस में 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे.  सभी घायलों को पन्ना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि गनीमत रही थी इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई थी.

ये भी पढ़ें: UP: प्रतापगढ़ में स्कार्पियो और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

वहीं दमोह के जबेरा थाने की सिग्रामपुर चौकी अंतर्गत भी जीप पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया. इस घटना में 3 बच्चे समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को जबेरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस मौकेपर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.