logo-image

इंदौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता के घर हथियाबंद बदमाशों ने बोला हमला

सनसनीखेज घटनाक्रम में करीब 40 हथियारबंद बदमाशों ने यहां वरिष्ठ बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर पर सोमवार शाम अचानक हमला बोलते हुए तोड़-फोड़ की.

Updated on: 17 Nov 2020, 12:52 PM

इंदौर:

सनसनीखेज घटनाक्रम में करीब 40 हथियारबंद बदमाशों ने यहां वरिष्ठ बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर पर सोमवार शाम अचानक हमला बोलते हुए तोड़-फोड़ की. मौके पर पहुंचे पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि ये बदमाश धन के लेन-देन के विवाद में अयाज गुड्डू नाम के व्यक्ति की तलाश में आए थे जो दीपावली के अवसर पर नेमा के जंगमपुरा स्थित घर उनसे मिलने आया था.

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है. नेमा, बीजेपी की शहर इकाई के अध्यक्ष रह चुके हैं. उन्होंने बताया कि लाठी-डंडों, चाकुओं और तलवारों से लैस बदमाशों ने उनके घर के बाहर एक व्यक्ति से मारपीट कर उसे घायल कर दिया जिसे अस्पताल भेजा गया है.

और पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान-'लव जिहाद' के खिलाफ कानून लाएगी मध्य प्रदेश सरकार

वरिष्ठ बीजेपी नेता ने बताया कि बदमाशों के हमले के वक्त उन्होंने अपने घर के दरवाजे तुरंत बंद कर दिए थे जिससे वारदात में उन्हें या उनके परिवार के किसी सदस्य को कोई चोट नहीं आई है. नेमा ने बताया कि बदमाशों ने उनके घर के बरामदे में रखे गमलों, खिड़कियों और उनकी नेमप्लेट को नुकसान पहुंचाया.