News Nation Logo

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर, भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी की मौत

भारतीय जनता पार्टी के सतना जिले के रैगांव से विधायक और पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है. उनके निधन पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित अन्य नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 11 May 2021, 09:30:20 AM
mp corona cases

mp corona cases (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सतना जिले के रैगांव से विधायक और पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी का कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के चलते निधन हो गया है. उनके निधन पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित अन्य नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. जानकारी के अनुसार, बागरी पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित थे और उनका भोपाल के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. कोरोना संक्रमण से बाहर निकलने के बाद वे कोरोना के बाद की स्वास्थ्य संबंधी समस्या से जूझ रहे थे. 78 बागरी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सतना और फिर वहां से उपचार के लिए भोपाल लाया गया था. सोमवार की देर शाम को उन्होंने अंतिम सांस ली.

और पढ़ें: भंडारा रोकने पहुंचे पुलिस दल पर गांववालों ने बोला हमला, 6 पुलिसकर्मी घायल

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बागरी के निधन पर शोक जताया है. सीएम ने ट्वीट कर कहा कि साथी श्री जुगल किशोर बागरी जी के निधन की दुःखद सूचना मिली है. मैं उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें, यही प्रार्थना है.

विधायक बागरी के निधन पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद ने शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की है.

बता दें कि सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 9,715 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 6,81,478 तक पहुंच गयी. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी .
अधिकारी ने बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 81 और लोगों की मौत हुई है जबकि प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 6,501हो गयी है.

ये भी पढ़ें: एमपी : सिंगरौली में मानवता शर्मसार, पिता ने खटोली पर ढोया बेटी का शव

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सोमवार को कोविड-19 के 1627 नये मामले इंदौर में आये, जबकि भोपाल में 1498, ग्वालियर में 695 एवं जबलपुर में 540 नये मामले आये. अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 6,81,478 संक्रमितों में से अब तक 5,63,754 मरीज स्वस्थ हो गये हैं और 1,11,223 मरीजों का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि सोमवार को कोविड-19 के 7,324 रोगी स्वस्थ हुए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2021, 09:30:20 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.