logo-image

इंदौर में वीडियो गेम हारने पर 11 साल के बच्चे ने अपने साथी की हत्या की

मध्य प्रदेश के व्यापारिक नगरी इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां महज वीडियो गेम में मिलने वाली हार के चलते एक मासूम ने अपनी साथी मासूम बालिका की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी.

Updated on: 08 Sep 2020, 11:44 AM

इंदौर :

मध्य प्रदेश के व्यापारिक नगरी इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां महज वीडियो गेम में मिलने वाली हार के चलते एक मासूम ने अपनी साथी मासूम बालिका की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर को लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली नौ साल की बालिका नहाने करने के बाद फूल तोड़ने निकली, मगर लौटी नहीं. जब काफी देर तक उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने कुछ देर में ही बच्ची का पत्थर से कुचला सिर बरामद कर लिया. मामले की जांच पर पुलिस ने मृतक बच्ची के मकान में किराए से रहने वाले परिवार के 11 साल के बच्चे को हिरासत में लिया.

और पढ़ें: बैतूल में भीड़ ने गौ तस्करी के आरोप में की एक शख्स की पिटाई

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक, हिरासत मे लिए गए 11 साल के बच्चे ने हत्या की बात स्वीकारते हुए पुलिस को बताया है कि, मृतका, उसका भाई और वह ऑन लाइन वीडियो गेम खेलते थे. वह हमेशा मुझे हरा देती थी. मेरे पास एक पिंकी नाम की सफेद चुहिया थी, जो बच्चे भी देने वाली थी. उसे चार-पांच माह पहले मृतका ने मार दिया था. इस कारण मैं गुस्से में था.

मिश्रा के अनुसार, इन वीडियो गेम में यह बच्चे एक दूसरे के विरोधी के तौर पर खेलते थे. आरोपी को इस बात का मलाल होता था कि वह हर बार हार जाता था. आरोपी बच्चा अपनी साथी बालिका को मकान के पास ही खाली पड़े भूखंड में ले गया और उसके सिर पर पत्थर मार दिया. ज्यादा खून बहने के चलते बालिका की मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी बच्चे ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह अपनी साथी बालिका को खाली पड़े भूखंड में ले गया, जहां झगड़ा हुआ और उसके सिर पर पत्थर मारा था, खून निकलने पर एक और पत्थर मारकर आ गया था.