News Nation Logo

बैतूल में भीड़ ने गौ तस्करी के आरोप में की एक शख्स की पिटाई

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कथित रूप से गौ तस्करी करने वालों को पुलिस के साथ भीड़ ने पकड़ा और एक तस्कर की पिटाई कर दी. वहीं चार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

IANS | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 07 Sep 2020, 02:57:39 PM
Cow Smuggling

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कथित रूप से गौ तस्करी करने वालों को पुलिस के साथ भीड़ ने पकड़ा और एक तस्कर की पिटाई कर दी. वहीं चार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस गौ तस्कर को भीड़ द्वारा पीटने की बात से इनकार कर रही है. मुलताई पुलिस के मुताबिक, रविवार देर शाम ग्रामीणों ने घेराबंदी कर महाराष्ट्र की ओर जा रहे तीन पिक अप गाड़ियां पकड़ी, जिसमें से दो वाहनों के चालक और साथी फरार हो गए, जबकि एक वाहन के ड्राइवर और क्लीनर को पकड़ा गया, जिनके पास से 32 नग गौवंश बरामद किए गए हैं. इनमे दो गौवंश की मौत हो गयी थी. पकड़े गए दोनों आरोपी महाराष्ट्र के अमरावती जिले के रहने वाले हैं.

भीड़ द्वारा कथित तस्कर की पिटाई और उसे सड़क पर घसीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. एक आरेापी ने ग्रामीणों पर पीटने, रुपये और मोबाइल छुड़ाने का आरोप लगाया है. उसकी सफाई है कि वे जो मवेशी ले जा रहे थे, उनके पास उसकी रसीदें हैं. उन्हें रास्ते में जबरदस्ती रोक कर पीटा गया है.

मुलताई के थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे का कहना है कि पकड़े गए आरोपी गौवंश तस्कर हैं और उन्होंने ग्रामीणों की सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है. इन पर गौ तस्करी का प्रकरण भी दर्ज हुआ है. चार आरोपी फरार हैं, जो पकड़े गए हैं उन्हें भागते हुए पुलिस के साथ ग्रामीणों ने पकड़ा था. ग्रामीणों ने पीटा नहीं है. हां, जो वीडियो सामने आया है उसमें ग्रामीण आरोपी को पकड़कर खेत ले जा रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Sep 2020, 02:57:39 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.